ऋषभ शेट्टी ने तेजा सज्जा-स्टारर हनुमान को ‘कहानी कहने में एक जीत’ बताया

तेजा सज्जा-स्टारर हनुमान शुक्रवार को महेश बाबू की बड़े बजट की तेलुगु एक्शन फिल्म गुंटूर करम के साथ रिलीज़ हुई। टकराव के बावजूद, तेलुगु सुपरहीरो फिल्म भारत और दुनिया भर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को सराहना देते हुए, कंतारा फेम ऋषभ शेट्टी ने प्रशांत वर्मा निर्देशित फिल्म के बारे में बात करने के लिए एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) का सहारा लिया। एयह भी पढ़ें: हनुमान पोस्टर के साथ पोज देने से पहले राणा दग्गुबाती ने उतारे जूते, प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

ऋषभ शेट्टी ने हनुमान की कहानी और तेजा सज्जा के प्रदर्शन की प्रशंसा की।
ऋषभ शेट्टी ने हनुमान की कहानी और तेजा सज्जा के प्रदर्शन की प्रशंसा की।

‘तेजा सेज्जा का प्रदर्शन आपके साथ रहेगा’

अभिनेता-फिल्म निर्माता ऋषभ शेट्टी ने ट्वीट किया, “हनुमान की प्रशंसा के स्वर में शामिल हो रहा हूं – कहानी कहने और फिल्म निर्माण में प्रशांत वर्मा की जीत। तेजा सेज्जा का प्रदर्शन क्रेडिट रोल के बाद लंबे समय तक आपके साथ रहता है… हनुमान… @प्रशांतवर्मा @tejasajja123।”

अमेज़न सेल का मौसम आ गया है! अभी खर्च करो और बचाओ! यहाँ क्लिक करें

उनके हावभाव पर प्रतिक्रिया देते हुए एक एक्स यूजर ने ट्वीट किया, “आपकी सराहना देखकर बहुत अच्छा लगा ऋषभ सर।” एक अन्य ने कहा, “हनुमान के लिए कोरस जोर-शोर से बढ़ रहा है, दक्षिण के उद्योगों से प्रशंसाएं आ रही हैं… अच्छे काम को स्वीकार करने के लिए ऋषभ शेट्टी को सलाम।”

कुछ दिन पहले, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने भी ट्वीट किया था, “अरे @प्रशांतवर्मा और @tejasajja123 सर्वसम्मत ब्लॉकबस्टर टॉक के लिए बधाई…जय हनुमान।”

हनुमान के बारे में

प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही वरलक्ष्मी सरथकुमार, अमृता अय्यर और विनय राय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म दिखाती है कि कैसे एक सामान्य आदमी अप्रत्याशित रूप से महाशक्तियां हासिल कर लेता है और अपने भीतर एक नई ताकत की खोज करता है। जैसे-जैसे वह अपनी क्षमताओं को अपनाता है, वह एक दुर्जेय पर्यवेक्षक का रूप धारण कर लेता है, और अच्छे और बुरे के बीच लड़ाई शुरू करते हुए अपने सामान्य जीवन को उलट-पुलट कर देता है।

हनुमान पर तेजा सजजा

रिलीज़ होने के चार दिन के भीतर ही हनुमान जी का प्रवेश हो गया दुनिया भर में 100 करोड़ क्लब. समाचार एजेंसी एएनआई के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता तेजा सज्जा ने अपनी सुपरहीरो साइंस-फिक्शन फिल्म के बारे में कहा, “सुपरहीरो फिल्म करने का विचार मेरे लिए बहुत रोमांचक है, पूरी प्रक्रिया के दौरान रोमांचक रहा है। इस फिल्म में एक युवा लड़के को मिलता है।” भगवान हनुमान की कृपा से महाशक्तियां और फिर वह अपने लोगों और अपने धर्म के लिए कैसे लड़ते हैं। इस फिल्म में बच्चों के मनोरंजन के लिए सुपरहीरो एक्शन सीक्वेंस हैं और बहुत सारी कॉमेडी है। साथ ही, यह हमारा इतिहास भी जुड़ा हुआ है। सुपरहीरो तत्व।”

मनोरंजन! मनोरंजन! मनोरंजन! 🎞️🍿💃 हमें फॉलो करने के लिए क्लिक करें व्हाट्सएप चैनल 📲 गपशप, फिल्मों, शो, मशहूर हस्तियों की आपकी दैनिक खुराक सभी एक ही स्थान पर अपडेट होती है

Leave a Comment