एनिमल में सलोनी बत्रा उर्फ ​​रीत: दिल्ली का खाना जन्नत है

अपने भाई की सगाई के लिए अपने गृहनगर दिल्ली जाते समय, अभिनेत्री सलोनी बत्रा हमारे साथ पुरानी यादों में चली गईं। एचटी सिटी के लिए विशेष रूप से पोज़ देते हुए, वह शहर के सुनहरे भोजन स्थलों की सैर करती है। डेपॉल की कॉफी से लेकर बंगाली रेस्तरां के गुलाब जामुन तक, वह अपने स्कूल के समय की यादों के कई व्यंजनों का आनंद लेती हैं।

दिल्ली में सलोनी बत्रा
दिल्ली में सलोनी बत्रा

‘वाइब है, वाइब है!’

अमेज़न सेल का मौसम आ गया है! अभी खर्च करो और बचाओ! यहाँ क्लिक करें

शहर में घूमना और यहां विभिन्न स्वादिष्ट भोजन का स्वाद लेना बहुत अच्छा लगता है, खासकर सर्दियों में। मैंने बहुत समय से ये किया नहीं था और मैं अपने परिवार को भी बोल रही थी कि मैं समय निकालकर अलग-अलग चीजें आज़माना चाहती हूं। एक अभिनेता के तौर पर आप पोषण आहार पर हैं, इसलिए इतना खाना मुश्किल है। यह शूट मेरे लिए अपनी पसंदीदा चीज़ों को आज़माने का एक शानदार अवसर है। मुझे लगता है कि मैं भोजन का और भी अधिक आनंद ले रहा हूं क्योंकि यह रविवार की सुबह है और वह भी सर्दियों में।

दिल्ली का ‘जन्नत’ खाना

दिल्ली में छोले भटूरे और राजमा चावल मेरे पसंदीदा हैं। अगर हम मिठाई की बात कर रहे हैं तो वह गुलाब जामुन ही होगा। मैं एक सच्ची नीली पंजाबी दिल्ली की लड़की हूं। मेरे झूठ दिल्ली के ये खाने जन्नत हैं। चाहे कहीं से भी हो, ये दो चीजें हैं जो आपको यहां पर टेस्टी ही मिलेंगी। यहां ख़राब भोजन जैसी कोई चीज़ नहीं है।

‘सरोजिनी नगर से शॉपिंग’

बहुत बंक मारे हैं स्कूल से निकल निकल के। वसंत विहार – प्रियाज़ मार्केट, साकेत मार्केट, जनपथ, सरोजिनी नगर, हम इन सभी जगहों पर जाते थे। दरअसल, हर रविवार को मैं अपने दोस्त के साथ वहां (सरोजिनी) जाता था, चलो अगले हफ्ते के लिए बहुत सारे कपड़े ले आते हैं। हम वहां मोमोज खाते थे और हफ्ते के लिए ढेर सारे कपड़े खरीदते थे।’

आपको बम्बई में दिल्ली की क्या याद आती है?

मुझे सबसे पहले अपने परिवार की याद आती है। उनके आसपास रहना मेरे लिए सबसे आरामदायक बात है। मुझे अपने कुत्ते की बहुत याद आती है. आपको यहां डाइट पर रहना होगा, तो अच्छी बात है यहां आस-पास अच्छा खाना नहीं मिलता। दिल्ली आते ही मेरी मां मुझे खूब खाना खिलाती हैं. मैं बंबई का आनंद एक कारण से लेती हूं, वह है महिलाओं को मिलने वाली आजादी के लिए। मुझे बंबई में सस्ती खरीदारी की बहुत याद आती है, यहां आपको वैसी चीजें नहीं मिलतीं। मुझे दिल्ली बहुत पसंद है और मुझे इसकी हर चीज़ याद आती है। भोजन, पार्टी स्थल, बुनियादी ढाँचा और बाकी सब कुछ, यह एक सुंदर शहर है। मैं हर 3-4 महीने में एक बार यहां आता हूं।’

एनिमल में रीट खेलने पर

ब्लॉकबस्टर हिट एनिमल में रणबीर कपूर की बड़ी बहन रीत की भूमिका निभाने के बाद, यह उनके लिए एक अच्छा समय रहा है। “लोग अब एनिमल की वजह से मुझे एक स्थापित अभिनेता के रूप में पहचानने लगे हैं। फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही है और इसने वास्तव में यात्रा की है, जिससे मेरे करियर को बहुत मदद मिल रही है। जब आपके पास इतने बड़े प्रोजेक्ट हों तो आपकी मार्केट वैल्यू भी बढ़ती है। हर तरफ से खूब प्यार मिल रहा है. लोग अब मेरा काम अधिक देखेंगे, जो मेरे लिए बहुत अच्छा है। मेरा और काम अब ओटीटी पर आने वाला है,” बत्रा कहते हैं।

Leave a Comment