मीरा चोपड़ा: मैं आखिरी समय में दुल्हन बनूंगी

मीरा चोपड़ा राजस्थान में अपने विवाह स्थल की तलाश कर रही हैं जो “फरवरी के अंत या मार्च की शुरुआत” में होगा। अभिनेत्री का कहना है कि वह तैयारी में देर होने को लेकर चिंतित नहीं हैं, बल्कि दुल्हन की भूमिका में आने और हर चीज को नजरअंदाज करने के लिए तैयार हैं।

मीरा चोपड़ा फरवरी में शादी करेंगी
मीरा चोपड़ा फरवरी में शादी करेंगी

तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं यह अभिनेत्री अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी, जिसके मुंबई से ही होने की उम्मीद है। उन्होंने अपने होने वाले दूल्हे की पहचान उजागर नहीं की है.

अमेज़न सेल का मौसम आ गया है! अभी खर्च करो और बचाओ! यहाँ क्लिक करें

“व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए साल की शुरुआत बहुत अच्छे तरीके से हो रही है। जब आपकी शादी हो रही हो तो आप अपनी प्रोफेशनल लाइफ को थोड़ा अलग रखकर अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना चाहते हैं। मेरे लिए यही स्थिति होगी और मैं कम से कम इस साल इस पर अधिक ध्यान दूंगा,” चोपड़ा हमें बताते हैं।

वह आगे कहती हैं, ”मेरी शादी को कभी भी छुपा कर रखने का कोई इरादा नहीं था। मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि मुझे इस बारे में बात क्यों नहीं करनी चाहिए और इसे क्यों छुपाना चाहिए? मैं इससे खुश हूं और पूरी दुनिया को इसके बारे में बताना चाहता हूं।’ यह सही व्यक्ति और सही समय ढूंढने के बारे में है और मेरे लिए भी यही मामला है।”

जब वह सफ़ेद के काम में व्यस्त थीं, उनके परिवार ने राजस्थान में कुछ विवाह स्थलों का चयन किया था।

“अब, मैं स्थानों की जांच करने के लिए उदयपुर से जुड़ रहा हूं। शादी फरवरी के अंत या मार्च की शुरुआत में होगी,” वह कहती हैं, ”मैं हमेशा से सर्दियों की शादी चाहती थी। मैं पसीना बहाते हुए शादी नहीं करना चाहता था. मुंबई में मेरे दोस्त मुझसे गोवा में शादी करने के लिए कहते थे, लेकिन मैं इसे लेकर ज्यादा उत्सुक नहीं थी। मैं अच्छे मौसम में शादी करना चाहता था और राजस्थान से बेहतर कोई जगह नहीं है।”

“यह एक अलग एहसास के साथ आता है। मुझे यकीन है कि यह एक अलग और विशेष अनुभव होगा, ”अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास और परिणीति चोपड़ा के चचेरे भाई कहते हैं।

तो, क्या ब्राइडज़िला मोड चालू हो रहा है?

“मैं एक शांत दुल्हन बनूंगी। और ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने कुछ भी करना शुरू नहीं किया है. एक बार जब मैं काम करना शुरू कर दूंगा, तो मैं बहुत अधिक उत्तेजित हो जाऊंगा क्योंकि मुझे पहले ही बहुत देर हो चुकी है। पिछले महीने से मैं सफेद का प्रचार ही कर रहा था, इसलिए मुझे राजस्थान जाने का समय ही नहीं मिला। मेरे माता-पिता ने पहले ही स्थानों का चयन कर लिया है और मैं इसे अंतिम रूप दूंगा। जैसे ही यह पूरा हो जाएगा, मैं उस मोड में आ जाऊंगा।’ मैं अंतिम समय की दुल्हन बन गई हूं,” वह हंसी के साथ समाप्त होती है।

Leave a Comment