4.3 मिलियन दर्शकों के साथ एमी अवार्ड्स को रिकॉर्ड कम रेटिंग मिली

लॉस एंजिलिस, 17 जनवरी (एपी) फॉक्स पर प्रसारित एमी अवार्ड्स 4.3 मिलियन दर्शकों के रिकॉर्ड निचले स्तर तक पहुंच गया, क्योंकि शो की रेटिंग में गिरावट का दीर्घकालिक रुझान जारी है।

एचटी छवि
एचटी छवि

नील्सन कंपनी ने मंगलवार को कहा कि एंथनी एंडरसन द्वारा होस्ट किए गए सोमवार रात के शो “उत्तराधिकार” और “द बियर” को अधिकांश शीर्ष पुरस्कार मिले, जो पिछली बार 2022 में एनबीसी के प्रसारण के लिए 5.9 मिलियन के पिछले रिकॉर्ड निचले स्तर से कम था। कार्यक्रम आयोजित किया गया.

अमेज़न सेल का मौसम आ गया है! अभी खर्च करो और बचाओ! यहाँ क्लिक करें

इस साल के एम्मीज़ में उनके ख़िलाफ़ काफ़ी काम हुआ। हॉलीवुड के लेखकों और अभिनेताओं की हड़ताल के कारण उन्हें सितंबर में अपने सामान्य स्थान से चार महीने की देरी हुई, और उन्हें एनएफएल प्लेऑफ गेम और राष्ट्रपति अभियान में आयोवा कॉकस के कवरेज दोनों के साथ प्रतिस्पर्धा करनी पड़ी।

आठ दिन पहले गोल्डन ग्लोब्स के सीबीएस प्रसारण को जितने दर्शक मिले थे, उससे आधे से भी कम दर्शक थे। वह शो, जिसने टीवी और फिल्मों दोनों को सम्मानित किया और टेलर स्विफ्ट सहित बड़े सितारों की उपस्थिति थी, के 9.4 मिलियन दर्शक थे।

एम्मीज़ और एंडरसन को उस शो के लिए आम तौर पर सकारात्मक समीक्षा मिली, जिसने अपना अधिकांश समय “चीयर्स,” “मार्टिन” और “ग्रेज़ एनाटॉमी” सहित शो के पुनर्मिलन और सेट मनोरंजन के साथ, पिछले टेलीविजन का सम्मान करने में बिताया।

वैरायटी ने इसे “आनंददायक” कहा, जबकि हॉलीवुड रिपोर्टर ने इसकी “शानदारता, दक्षता और भावना” की प्रशंसा की।

लेकिन इससे संख्या में जारी गिरावट में मदद नहीं मिली।

एबीसी पर 2020 में महामारी के चरम पर रहे एम्मीज़ ने, बिना किसी व्यक्तिगत दर्शक और दूरस्थ नामांकित व्यक्ति के, उस समय 6.1 मिलियन दर्शकों के साथ एक नया निचला स्तर तय किया, लेकिन शो ने अगले वर्ष सीबीएस के लिए 7.4 मिलियन के साथ वापसी की।

फिर, 2022 में फिर से गिरावट शुरू हुई।

चार प्रसारण नेटवर्क शो का प्रसारण बारी-बारी से करते हैं।

पिछली बार एम्मीज़ 10 मिलियन से अधिक दर्शकों तक 2018 में पहुंचा था, जब इसने 10.2 मिलियन दर्शकों को आकर्षित किया था। 2000 में शो के 21.8 मिलियन दर्शक थे, जिस स्तर तक इसके दोबारा पहुंचने की संभावना नहीं है। (एपी) आरडीएस आरडीएस

Leave a Comment