CMF Buy Nothing CMF Watch Pro, बड्स प्रो और पावर 65W GaN पर प्री-ऑर्डर लाभ की घोषणा की

356314

2023 की दूसरी तिमाही के लिए ब्रांड के प्रदर्शन को सारांशित करने के लिए जारी एक सामुदायिक अपडेट वीडियो के दौरान नथिंग सब-ब्रांड द्वारा सीएमएफ के लॉन्च की घोषणा की गई। सीएमएफ बाय नथिंग की एक प्रेस विज्ञप्ति ने भारत में ब्रांड के लॉन्च की तारीख की पुष्टि की। कंपनी ने CMF बड्स प्रो TWS, CMF वॉच प्रो स्मार्टवॉच और CMF पावर 65W GaN एडाप्टर सहित कई उत्पाद लॉन्च करने की पुष्टि की।

अल्चिमिस्ट लीक्स नाम के एक टेलीग्राम चैनल के हालिया लीक में आगामी उत्पादों के लिए प्रशिक्षण सामग्री का खुलासा किया गया है। लीक हुई प्रशिक्षण सामग्री से उपकरणों की छवियों, विशिष्टताओं और लॉन्च की तारीख का पता चला। भारत में 26 सितंबर को लॉन्च से पहले सीएमएफ बाय नथिंग ने एक और प्रेस विज्ञप्ति साझा की है। प्रेस विज्ञप्ति में आगामी गैजेट्स की प्री-ऑर्डर तिथियों और लाभों का खुलासा किया गया है।

सीएमएफ बाय नथिंग प्री-ऑर्डर लाभ

सीएमएफ बाय नथिंग ने घोषणा की कि ब्रांड अपने आगामी गैजेट्स की तिकड़ी के लिए ब्लाइंड प्री-ऑर्डर पास बिक्री बंद करेगा। प्री-ऑर्डर पास विशेष रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से 25 सितंबर को दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगा। सीएमएफ का कहना है कि इच्छुक उपयोगकर्ता मात्र 500 रुपये जमा करके किसी भी उत्पाद को आरक्षित कर सकते हैं। प्री-ऑर्डर पास वाले उपयोगकर्ताओं को 1,000 रुपये तक के लाभ प्राप्त होंगे।

लंदन स्थित उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड प्री-ऑर्डर पास ग्राहकों को एक विशेष लॉन्च मूल्य प्रदान करेगा। इन ग्राहकों को अतिरिक्त 500 रुपये का वाउचर भी मिलेगा, जिसे नथिंग या सीएमएफ बाय नथिंग के किसी भी उत्पाद के बदले भुनाया जा सकता है। उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड यह भी सुनिश्चित करता है कि प्री-ऑर्डर पास ग्राहक खरीदारी और प्राथमिकता डिलीवरी के लिए शीघ्र पहुंच के हकदार होंगे।

सीएमएफ वॉच प्रो

आगामी सीएमएफ बड्स प्रो टीडब्ल्यूएस, सीएमएफ वॉच प्रो स्मार्टवॉच और सीएमएफ पावर 65W GaN एडाप्टर के प्रमुख विनिर्देशों को भी कुछ भी नहीं छेड़ा गया है। लंदन स्थित ब्रांड ने पुष्टि की है कि सीएमएफ वॉच प्रो स्मार्टवॉच में 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा। डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 410 x 502 पिक्सल और अधिकतम ब्राइटनेस 600 निट्स होगी।

सीएमएफ बाय नथिंग ने यह भी कहा है कि स्मार्टफोन ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा। ब्रांड ने आगामी स्मार्टवॉच की एक योजनाबद्ध छवि भी साझा की है। सीएमएफ ने स्मार्टवॉच को “और देखें, आगे बढ़ें” शीर्षक के साथ जारी किया है, जिसका उद्देश्य गैजेट की कई विशेषताएं हैं। आगामी CMF बड्स प्रो TWS में 48dB हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) तकनीक होगी।

ब्रांड यह भी जोड़ता है कि TWS में 6000Hz एक्सट्रीम वाइड बैंड नॉइज़ कैंसलेशन तकनीक की सुविधा होगी। ब्रांड द्वारा साझा की गई छवि नियमित स्टेम ईयरबड्स के साथ एक गोलाकार केस दिखाती है। सीएमएफ बाय नथिंग डिवाइस को “साइलेंस मीट्स पावर” टैगलाइन के साथ विज्ञापित करता है, जो एएनसी और डिवाइस की अन्य क्षमताओं को इंगित करता है।

अंत में, CMF बाय नथिंग पुष्टि करता है कि CMF Energy 65W GaN एडाप्टर अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन करेगा। लंदन स्थित ब्रांड “वन टू पावर ऑल” टैगलाइन के साथ उत्पाद का विज्ञापन करता है, जो दर्शाता है कि GaN एडाप्टर कई उत्पादों को चार्ज कर सकता है।

चार्जर स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीडब्ल्यूएस और अन्य चीजों को चार्ज करने के लिए उपयोग किए जाने वाले सभी अलग-अलग प्लग का एक विकल्प हो सकता है। सीएमएफ बाय नथिंग द्वारा साझा की गई छवि दोहरी यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक नियमित यूएसबी टाइप-ए पोर्ट की उपस्थिति की पुष्टि करती है।

Leave a Comment