iQOO Neo 7 Professional को भारत में Android 14-आधारित फ़नटच OS 14 अपडेट मिलना शुरू हो गया है

[ad_1]

377720377720

iQOO ने अक्टूबर 2023 में भारतीय बाजार के लिए Android 14-आधारित फ़नटच OS 14 की घोषणा की। घोषणा के दौरान, कंपनी ने अपने स्मार्टफ़ोन के लिए Android 14 सॉफ़्टवेयर अपडेट की रिलीज़ टाइमलाइन का भी खुलासा किया। अब, ब्रांड ने भारत में iQOO Neo 7 Professional स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 14-आधारित फ़नटच OS 14 सॉफ़्टवेयर अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। iQOO Neo 7 Professional के लिए नया जारी किया गया एंड्रॉइड 14 अपडेट 6.33GB आकार का है, और फर्मवेयर संस्करण PD2232BF_EX_A_14.1.6.6.W30 लाता है।

iQOO Neo 7 Professional के लिए एंड्रॉइड 14-आधारित फ़नटच OS 14 सॉफ़्टवेयर अपडेट उन्हें संपादित करते समय कस्टम रिज़ॉल्यूशन पर छवियों को सहेजने के लिए समर्थन जोड़ता है। इसके अलावा, अपडेट वीडियो संपादन में कई फ़िल्टर प्रभाव भी जोड़ता है। उपयोगकर्ता वीडियो संपादन में गुणवत्ता मापदंडों को भी समायोजित कर सकते हैं।

अपडेट लॉक स्क्रीन के लिए कुछ अनुकूलन के साथ-साथ फ़ॉन्ट के लिए समायोजन भी लाता है। यहां नई रिलीज का पूरा चेंजलॉग है:

iQOO Neo 7 Professional एंड्रॉइड 14 अपडेट चेंजलॉग

लॉक स्क्रीन घड़ी

  • लॉक स्क्रीन परिदृश्यों में उपयोगकर्ताओं की वैयक्तिकरण मांगों की सुरक्षा के लिए लॉक स्क्रीन लॉक की अनुकूलन क्षमता में सुधार करने के लिए घड़ी लेआउट शैली और फ़ॉन्ट समायोजन के साथ-साथ स्मार्ट रंग उलटा, स्मार्ट रंग चयन और मूल रंग अनुकूलन के लिए समर्थन जोड़ा गया

एलबम

  • छवियों को संपादित करते समय उन्हें कस्टम रिज़ॉल्यूशन पर सहेजने के लिए समर्थन जोड़ा गया
  • वीडियो संपादन में मूल गुणवत्ता वाले वीडियो निर्यात करें स्विच जोड़ा गया, जो चालू होने पर आपको मूल गुणवत्ता वाले वीडियो निर्यात करने की अनुमति देता है
  • वीडियो संपादन में गुणवत्ता मापदंडों को समायोजित करने के लिए समर्थन जोड़ा गया, जो 60fps पर अधिकतम 4k में निर्यात का समर्थन करता है
  • वीडियो संपादन में कई फ़िल्टर प्रभाव जोड़े गए।

iQOO Neo 7 Pro एंड्रॉइड 14 अपडेटiQOO Neo 7 Pro एंड्रॉइड 14 अपडेट

फिलहाल कंपनी ने इस बारे में कोई विवरण जारी नहीं किया है कि यह नया जारी किया गया अपडेट स्टेबल है या बीटा वर्जन। हालाँकि, यह देखते हुए कि कंपनी ने अक्टूबर में एक घोषणा की थी कि वह शुरुआत में बीटा संस्करण जारी करेगी, iQOO Neo 7 Professional के लिए नया अपडेट संभवतः बीटा संस्करण है।

जहां तक ​​iQOO Neo 7 Professional के स्पेसिफिकेशन की बात है तो इसमें फुल HD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले है। यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

डिवाइस की अन्य प्रमुख विशिष्टताओं में 50MP ट्रिपल-कैमरा सेटअप, 16MP सेल्फी कैमरा, 5,000mAh बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग शामिल हैं।

[ad_2]

Leave a Comment