Sony INZONE गेमिंग ईयरबड्स ANC के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, विवरण

[ad_1]

377851377851

सोनी ने भारत में अपने INZONE बड्स लॉन्च किए हैं, जो विशेष रूप से गेमिंग के लिए तैयार किए गए हैं। ये ईयरबड गेमिंग के दौरान अवांछित शोर को फ़िल्टर करने के लिए सक्रिय शोर रद्दीकरण से सुसज्जित हैं। सोनी ने अपने INZONE H5 गेमिंग हेडफ़ोन की एक सुविधा, स्थानिक ऑडियो को भी शामिल किया है।

स्थानिक ऑडियो गेमर्स को ध्वनि के स्रोत की पहचान करने में मदद करता है। यह कदमों के निशान पहचानने के लिए शूटिंग गेम्स में बहुत मददगार हो सकता है। सोनी अपने नए गेमिंग ईयरबड्स के साथ 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ का भी दावा करता है।

Sony INZONE बड्स: कीमत और उपलब्धता

Sony INZONE बड्स की कीमत है 17,990 रुपये भारत में। ये 16 जनवरी, 2024 से सोनी के रिटेल स्टोर्स, शॉपटएससी पोर्टल, अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट और अन्य ई-कॉमर्स पोर्टल पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

ईयरबड दो रंग विकल्प प्रदान करते हैं: सफेद और काला। अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर चल रही रिपब्लिक डे सेल में चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 500 रुपये तक की कुछ बैंक छूट भी दी जा रही है।

सोनी इनज़ोन बड्स: विशेषताएं

सोनी इनज़ोन ईयरबड्ससोनी इनज़ोन ईयरबड्स

Sony INZONE गेमिंग ईयरबड्स में रबर ईयर टिप्स के साथ इन-ईयर डिज़ाइन की सुविधा है। कंपनी का कहना है कि आराम सुनिश्चित करने के लिए इन ईयरबड्स का आपके कानों से न्यूनतम संपर्क होता है। ये सुसज्जित हैं 8.4 मिमी ड्राइवर और है एएनसी का समर्थन करें.

गेमिंग के दौरान किसी भी ध्वनि विलंब से बचने के लिए ईयरबड्स में 30ms से कम विलंबता भी होती है। उनका समर्थन है LC3 कोडेक. INZONE ईयरबड्स ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए ब्लूटूथ लो एनर्जी का उपयोग करते हैं। ईयरबड्स का सबसे बड़ा आकर्षण वैयक्तिकृत स्थानिक ऑडियो के लिए उनका समर्थन है। उपयोगकर्ता अपने कान की तस्वीर ले सकते हैं और इसे सोनी कंपेनियन ऐप में अपलोड कर सकते हैं, जिसके बाद INZONE ईयरबड्स उनके कान के आकार के आधार पर उनके ध्वनि आउटपुट को अनुकूलित करेंगे।

सोनी ने अपने गेमिंग ईयरबड्स के साउंड आउटपुट और फीचर्स को ट्यून करने के लिए ईस्पोर्ट्स संगठन Fnatic के पेशेवर गेमर्स के साथ भी सहयोग किया है।

माइक्रोफ़ोन ईयरबड्स पर शोर निस्पंदन के लिए AI का उपयोग करता है, जो 500 मिलियन से अधिक आवाज के नमूनों को प्रशिक्षित करता है। कंपनी का कहना है कि यह सुविधा सुनिश्चित करती है कि माइक्रोफ़ोन पृष्ठभूमि से अवांछित आवाज़ें न उठाए जो ध्वनि संचार में अन्य खिलाड़ियों के लिए परेशानी का सबब बन सकती है।

Sony INZONE ईयरबड्स में टच कंट्रोल के लिए भी सपोर्ट है। उपयोगकर्ता वॉल्यूम और संगीत प्लेबैक को समायोजित करने या INZONE हब का उपयोग करके क्रियाओं को अनुकूलित करने के लिए इन नियंत्रणों पर भरोसा कर सकते हैं।

सोनी का दावा है 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ इसके INZONE गेमिंग ईयरबड्स के साथ। चार्जिंग केस के साथ जोड़े जाने पर, ये ईयरबड कुल 24 घंटे तक का प्लेबैक समय दे सकते हैं। केस चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट के साथ आता है।

[ad_2]

Leave a Comment