अब आप फोनपे के पिनकोड ऐप पर ओएनडीसी के माध्यम से डोमिनोज पिज्जा ऑर्डर कर सकते हैं

[ad_1]

377813377813

ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ओएनडीसी) को पूरे भारत में सभी व्यवसायों के लिए वन-स्टॉप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के रूप में सेवा देने के लिए 2022 में लॉन्च किया गया था। तब से, अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों की तुलना में कम कमीशन शुल्क और अन्य लाभों के कारण कई छोटे विक्रेता और बड़ी खुदरा श्रृंखलाएं ओएनडीसी में शामिल हो गई हैं।

अब, डोमिनोज़ अंततः ONDC के साथ जुड़ गया है। उपयोगकर्ता अब PhonePe के पिनकोड ऐप का उपयोग करके अपने पसंदीदा पिज्जा ऑर्डर कर सकते हैं और ज़ोमैटो और स्विगी द्वारा आमतौर पर ली जाने वाली उच्च फीस पर बचत कर सकते हैं।. यह सेवा वर्तमान में दिल्ली के कुछ हिस्सों में उपलब्ध है, और जल्द ही भारत के सभी शहरों में उपलब्ध होनी चाहिए।

डोमिनोज़ 2023 से देश के सभी प्रमुख डिलीवरी प्लेटफार्मों पर खुद को उपलब्ध कराने के लिए ओएनडीसी में शामिल होने की कोशिश कर रहा है। पिज़्ज़ा की दिग्गज कंपनी पहले से ही स्विगी और ज़ोमैटो जैसे ऐप के माध्यम से ऑनलाइन चैनलों में काम कर रही है, लेकिन उसे इन प्लेटफार्मों को भारी कमीशन शुल्क का भुगतान करना पड़ता है।

चूंकि डोमिनोज़ इन-हाउस एजेंटों का उपयोग करके भोजन वितरण भाग को स्वतंत्र रूप से संभालता है, इसलिए यह खाद्य वितरण एग्रीगेटर्स को भी खुश नहीं करता है। हालाँकि डोमिनोज़ का अपना ऐप और वेबसाइट भी है, लेकिन थर्ड-पार्टी डिलीवरी ऐप उनके ऑनलाइन ऑर्डर का प्रमुख स्रोत बने हुए हैं। इसलिए, डोमिनोज़ के ओएनडीसी में शामिल होने से न केवल पिज़्ज़ा श्रृंखला को मदद मिलेगी, बल्कि इससे ओएनडीसी को भी बढ़ावा मिलेगा क्योंकि इसे एक प्रमुख राष्ट्रव्यापी खिलाड़ी मिल जाएगा।

ओएनडीसी का उपयोग करके डोमिनोज़ पिज़्ज़ा कैसे ऑर्डर करें

दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के उपयोगकर्ता डोमिनोज़ से सीधे पिज्जा ऑर्डर करने के लिए PhonePe के पिनकोड ऐप का उपयोग कर सकते हैं। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले कुछ महीनों में और अधिक ONDC ऐप्स से जुड़ेगी और देश के अन्य शहरों में इसकी उपलब्धता बढ़ाएगी।

ओएनडीसी पर पिज़्ज़ा ऑर्डर करने का एकमात्र नकारात्मक पक्ष यह है कि ग्राहक डोमिनोज़ के सभी ऑफ़र का लाभ नहीं उठा पाएंगे। पिज़्ज़ा श्रृंखला अक्सर त्योहारी छूट, एक खरीदो-एक पाओ योजनाएं और यहां तक ​​कि कूपन कोड भी जारी करती है। हालाँकि ओएनडीसी के पास कभी-कभार डिस्काउंट ऑफर भी चलते रहते हैं, लेकिन हो सकता है कि यह मौजूदा डोमिनोज़ ऑफर के साथ तालमेल न बिठा पाए।

[ad_2]

Leave a Comment