दो और दो प्यार में विद्या के साथ नेवर हैव आई एवर के सेधिल राममूर्ति अभिनय करेंगे बॉलीवुड

अभिनेत्री विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘दो और दो प्यार’ लेकर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बुधवार को, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के आधिकारिक पेज ने इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर साझा किया। पोस्ट में लिखा है, “इस सीज़न में, प्यार आपको आश्चर्यचकित करेगा, आपको भ्रमित करेगा और आपको ख़त्म कर देगा! #DoAurDoPyaar 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!”

  दो और दो प्यार में सेंथिल राममूर्ति, विद्या बालन, प्रतीक गांधी और इलियाना डिक्रूज।
दो और दो प्यार में सेंथिल राममूर्ति, विद्या बालन, प्रतीक गांधी और इलियाना डिक्रूज।

दो और दो प्यार प्यार, हंसी और आधुनिक रिश्तों के माध्यम से एक शानदार यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है।

अमेज़न सेल का मौसम आ गया है! अभी खर्च करो और बचाओ! यहाँ क्लिक करें

पोस्टर में विद्या को सेंदिल राममूर्ति को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता प्रतीक गांधी को भी इलियाना डिक्रूज को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। मोशन पोस्टर जारी होने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाना शुरू कर दिया।

एक प्रशंसक ने लिखा, “यह बेहद रोमांचक है।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “प्रतीक्षित @बालनविद्या।”

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “एक भारतीय फिल्म में सेंधिल?? बहुत खूब!! उन्हें पहले कभी भारतीय फिल्मों में नहीं देखा था।” सेंथिल ने फिल्म के बारे में आईजी पर एक लंबा नोट पोस्ट किया। “ठीक है दोस्तों, यह मेरी अगली हिंदी (भारतीय) फिल्म, #DoAurDoPyaar (“2+2 = लव”) का मोशन पोस्टर है, जो 29 मार्च, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेरे दोस्त, @tanuj.garg ने इस फिल्म का निर्माण किया है। उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट भेजी और मुझे किरदार और 2009 के बाद पहली बार भारत में दोबारा फिल्मांकन का विचार पसंद आया। मैं लंबे समय से विद्या बालन का प्रशंसक रहा हूं। जहां तक ​​मेरा सवाल है, वह भारत की मेरिल स्ट्रीप हैं। मैं विश्वास नहीं हो रहा कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। यह एक अद्भुत अनुभव था। प्रतीक और इलियाना के साथ काम करना सर्वोच्च अनुभव था।

“मेरा कार्य वीज़ा रिकॉर्ड समय में व्यवस्थित किया गया था (एनवाईसी में भारतीय वाणिज्य दूतावास को चिल्लाओ) और इससे पहले कि मैं पलक झपक पाता, मैं न्यूयॉर्क से मुंबई की उड़ान पर था। शूटिंग का मेरा पहला दिन इस पोस्टर के लिए था। इसे करने में मुझे बहुत मजा आया और यह फिल्म में दिखाई देगा। मुझे आशा है कि आप सभी इसे देखेंगे!”

इससे पहले, मंगलवार को, विद्या ने अपने प्रशंसक को अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में उत्सुक करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक गुप्त पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “दो और दो मिलेंगे। प्यार के राज़ खुलेंगे! कल सुबह 11 बजे, इसके लिए इंतज़ार करें!”

फिल्म का निर्देशन शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा किया गया है, जो एक पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता हैं और अपना फीचर डेब्यू कर रही हैं। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है दो और दो प्यार, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट का प्रोडक्शन।

दो और दो प्यार 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Comment