सैमसंग मुफ्त गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा, प्रीमियम टीवी पर कैशबैक दे रहा है: यहां विवरण दिया गया है

[ad_1]

सैमसंग ने अपने Neo QLED, OLED, QLED और 4K UHD टीवी की प्रीमियम रेंज पर ऑफर की घोषणा की है। इसके भाग के रूप में ‘फ्यूचर फेस्ट’ में कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा स्मार्टफोन, द सेरिफ़ टीवी के साथ-साथ अपने प्रीमियम टीवी के चुनिंदा मॉडलों के साथ साउंडबार भी दे रही है। सैमसंग के ‘फ्यूचर फेस्ट’ ऑफर मान्य होंगे तक 31 जनवरी 2024देश भर के सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स और Samsung.com पर।

ये टीवी कंपनी के ‘फ्यूचर फेस्ट’ ऑफर का हिस्सा हैं 55 इंच और उससे ऊपर के बड़े स्क्रीन वाले टेलीविजन जैसे नियो QLED 4K और 8K, OLED, QLED और क्रिस्टल 4K UHD टीवी.

टीवी प्रस्ताव
सैमसंग नियो QLED 4K टीवी 98-इंच गैलेक्सी S23 अल्ट्रा (12GB/256GB) – 1,24,999 रुपये
नियो QLED, OLED, QLED, क्रिस्टल 4K UHD टीवी (50 इंच से ऊपर) सैमसंग क्यू सीरीज़ साउंडबार – 37,990 रुपये
सैमसंग नियो QLED टीवी (75-इंच और 85-इंच) सैमसंग 50-इंच QLED 4K द सेरिफ़ टीवी – 69,990 रुपये
सैमसंग OLED और QLED 4K टीवी (65 और 55 इंच) सैमसंग साउंडबार- 15,990 रुपये

फ्यूचर फेस्ट ऑफर भी शामिल है 20 प्रतिशत तक नकदी वापस साथ ही अतिरिक्त 10 प्रतिशत कैशबैक भी केवल सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर.

SAMSUNG नियो QLED, OLED, QLED और 4K UHD टीवी की विशेषताएं

सैमसंग के Neo QLED 8K और 4K टीवी में ये फीचर हैं क्वांटम मैट्रिक्स तकनीक, क्वांटम मिनी एलईडी द्वारा संचालित है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह मिनी एलईडी की तरह तस्वीर की स्पष्टता और रंग की मात्रा को बढ़ाती है। नियमित एलईडी से 40 गुना छोटा।

अधिक सुविधाओं में क्यू-सिम्फनी 3.0 और ऑब्जेक्ट वाले डॉल्बी एटमॉस शामिल हैं 3डी सराउंड साउंड होम थिएटर अनुभव के लिए ट्रैकिंग साउंड प्रो (ओटीएस प्रो)। टीवी अन्य स्मार्ट उपकरणों को निर्बाध रूप से नियंत्रित करने की अनुमति देता है, इसके लिए धन्यवाद अंतर्निहित IoT हब। स्लिमफिट कैमरा उपयोगकर्ताओं को वीडियो कॉल करने की भी सुविधा देता है।

OLED टीवी द्वारा संचालित है न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर 4K, जो स्क्रीन पर सामग्री को स्वचालित रूप से 4K रिज़ॉल्यूशन में बदल देता है. इसे हासिल करने के लिए प्रोसेसर एआई-आधारित एल्गोरिदम का लाभ उठाता है।

सैमसंग के QLED टीवी किसके द्वारा संचालित हैं? क्वांटम डॉट तकनीक, जो उज्जवलता प्रदान करने के लिए चमक के स्तर को अनुकूलित करने की अनुमति देती है गहरे रंग. टीवी की भी सुविधा है ओटीएस, एक्टिव वॉयस एम्प्लीफायर (एवीए), साथ ही स्लिमफिट कैमरा. आईकम्फर्ट मोड स्वचालित रूप से स्क्रीन की चमक और टोन को समायोजित करता है अंतर्निर्मित सेंसर पर आधारित।

इस बीच, सैमसंग के क्रिस्टल 4K यूएचडी टीवी द्वारा संचालित हैं क्रिस्टल तकनीक और जैसी सुविधाओं वाले जहाज क्रिस्टल 4K डिस्प्ले, वीडियो कॉलिंग, एसमार्ट IoT हब, एडेप्टिव साउंड, टैप व्यू, स्क्रीन मिररिंग और लैग फ्री गेमिंग.

[ad_2]

Leave a Comment