22 फरवरी के भारत डेब्यू से पहले iQOO Neo 9 Professional कॉन्करर ब्लैक कलर वेरिएंट की पुष्टि की गई

[ad_1]

iQOO भारतीय बाजार में एक नया Neo सीरीज स्मार्टफोन – iQOO Neo 9 Professional लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। घोषणा के अनुसार, iQOO Neo 9 Professional को देश में 22 फरवरी को पेश किया जाएगा। लॉन्च से पहले, iQOO ने अब पुष्टि की है कि iQOO Neo 9 Professional उपलब्ध होगा विजेता काला रंग।

इससे पहले, iQOO ने पुष्टि की थी कि Neo 9 Professional द्वारा संचालित होगा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर. स्मार्टफोन के लॉन्च होने की भी पुष्टि हो चुकी है दोहरे रंग का लाल और सफेद रंग भारतीय बाज़ार में. ब्रांड ने यह भी खुलासा किया है कि iQOO Neo 9 Professional को विशेष रूप से बेचा जाएगा वीरांगनाअन्य सभी iQOO स्मार्टफ़ोन के समान।

आइए विवरणों पर करीब से नज़र डालें।

iQOO ने सोशल मीडिया चैनलों पर यह पुष्टि की कि iQOO Neo 9 Professional भारतीय बाजार में कॉन्करर ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा। इसके अलावा, नवीनतम टीज़र आगामी नियो सीरीज़ स्मार्टफोन के बारे में कुछ भी नहीं बताता है।

iQOO ने पहले पुष्टि की थी कि iQOO Neo 9 Professional भारतीय वेरिएंट में हुड के नीचे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC होगा। अनजान लोगों के लिए, नियो 9 प्रो चीनी संस्करण मीडियाटेक डाइमेंशन 9300 SoC द्वारा संचालित है।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 को TSMC’c 4nm प्रोसेस पर बनाया गया है और यह अपने साथ एक ऑक्टा-कोर CPU लाता है जिसमें एक Cortex-X3 आधारित Kryo Prime कोर (3.2GHz पर क्लॉक किया गया), चार Kryo परफॉर्मेंस कोर (2.8GHz पर क्लॉक किया गया) शामिल है। , और तीन Cortex-A510 आधारित दक्षता कोर (2.0GHz पर क्लॉक किए गए)। स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एक एकीकृत एड्रेनो 740 जीपीयू और X70 5G मॉडेम के साथ आता है।

iQOO Neo 9 Pro MySmartPriceiQOO Neo 9 Pro MySmartPrice

यह स्पष्ट नहीं है कि iQOO Neo 9 Professional के भारतीय वेरिएंट में अपने चीनी समकक्ष की तुलना में अन्य बदलाव भी होंगे या नहीं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि अगले हफ्ते आधिकारिक लॉन्च से पहले, iQOO आने वाले दिनों में नियो 9 प्रो के भारतीय संस्करण के बारे में और अधिक जानकारी देगा।



[ad_2]

Leave a Comment