Google Pixel 8a live photos leaked; डुअल-कैमरा सेटअप और गोल कोनों की सुविधा के लिए

Google ने, इस साल की शुरुआत में, Google I/O में अपनी नवीनतम मिड-रेंज पेशकश – Google Pixel 7a की घोषणा की। कंपनी अब Google Pixel 8 सीरीज़ के लॉन्च के लिए तैयारी कर रही है, जो 4 अक्टूबर को होने वाली है। Google Pixel 8 सीरीज़ के लॉन्च से पहले, Google Pixel 8a की लाइव छवियां, जिसके 2025 में किसी समय लॉन्च होने की उम्मीद है, वेब पर सामने आई हैं। , टिपस्टर के सौजन्य से अभिषेक यादव.

लीक हुई लाइव इमेज से पता चलता है कि Pixel का आगामी A-सीरीज़ स्मार्टफोन डिज़ाइन के मामले में अपने पूर्ववर्ती के समान होगा। हालाँकि, एक बड़ा अंतर जो हम Pixel 8a पर देखने जा रहे हैं, वह यह है कि इसमें Pixel 8 सीरीज़ के समान अधिक गोल कोने होंगे। आइए Google Pixel 8a की लीक हुई लाइव इमेज और डिज़ाइन पर एक नज़र डालें।

Google Pixel 8a की लीक हुई लाइव तस्वीरें डिवाइस को नीले रंग के विकल्प में दिखाती हैं। Pixel 8a, कोडनेम अकिताऐसा प्रतीत होता है कि इस वर्ष के Pixel 7a की तुलना में इसके कोने अधिक गोल हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि Google Pixel 8a का डिज़ाइन Pixel 8 सीरीज़ से प्रेरित होगा। अनजान लोगों के लिए, Google ने पहले ही Pixel 8 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन के डिज़ाइन का अनावरण कर दिया है।

Google के आगामी A-सीरीज़ स्मार्टफोन में सेंटर्ड पंच होल नॉच डिस्प्ले होगा। Google Pixel 6a और Pixel 7a के समान, आगामी Pixel 8a में एक वाइज़र के आकार का कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें एक डुअल-रियर कैमरा सेटअप होगा।

Pixel 8a की लीक हुई लाइव छवियां डिवाइस के बाएं और दाएं किनारे को भी दिखाती हैं जो पुष्टि करती हैं कि पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाएं किनारे पर रहेंगे। हालाँकि, सिम-कार्ड ट्रे बाएँ किनारे पर स्थित होगी।

पिछले महीने, Google Pixel 8a को कोडनेम दिया गया था अकिता, गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर दिखाई दिया जिससे हुड के नीचे 8GB रैम की मौजूदगी का पता चला। बेंचमार्क लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 के साथ प्री-लोडेड आएगा। Google Pixel 8a गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पुष्टि हुई है कि यह Tensor G3 चिपसेट के अंडरक्लॉक्ड संस्करण से लैस होगा जो अपने साथ एक एकीकृत माली G715 GPU लाएगा।

कुछ महीने पहले, Google Pixel डिवाइस रोडमैप वेब पर सामने आया था, जिसमें दावा किया गया था कि Google 2024 में Google Pixel 8a जारी नहीं कर सकता है और इसका भाग्य इस आधार पर तय किया जाएगा कि Pixel 7a बिक्री के मामले में कैसा प्रदर्शन करता है। यह भी दावा किया गया कि कंपनी अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए दो साल के लॉन्च चक्र के पक्ष में जा सकती है। हालाँकि, लीक हुई छवियों से पता चलता है कि हम 2024 में Google Pixel 8a देख सकते हैं।

Leave a Comment