Babar Azam said on the alleged dispute with Shaheen Afridi: ‘हम एक-दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं जितना हम अपने परिवार से करते हैं’ | क्रिकेट खबर

2023 वनडे विश्व कप से पहले भारत के लिए उड़ान भरने से पहले, पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam ने शाहीन शाह Afridi के साथ कथित मौखिक विवाद पर खुलकर बात की है।

इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका से पाकिस्तान की हार के बाद उन्हें एशिया कप से बाहर होना पड़ा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बाबर और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के बीच तनाव की अफवाहें सामने आई थीं।

विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले पाकिस्तान की आखिरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात को साफ करते हुए बाबर ने कहा, “सम्मान हर किसी को दिया जाता है। आप देखिए, जब भी मैच करीबी होता है और हम हार जाते हैं, तो यह सिर्फ एक नियमित बैठक होती है, लेकिन कभी-कभी इसे ऐसे चित्रित किया जाता है जैसे कि हमारे बीच लड़ाई हुई हो। ऐसा नहीं होना चाहिए. सभी का सम्मान सदैव बना रहना चाहिए। हम एक-दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं जितना हम अपने परिवार से करते हैं।”

सबसे ज़्यादा पढ़ा हुआ

1. इस स्थान को देखें: चंद्रयान-3 सो गया क्योंकि अमेरिकी अंतरिक्ष बल ने वायुमंडल में एक छेद कर दिया
2. कनाडा के रक्षा मंत्री ने भारत के कदमों पर जताई चिंता

बाबर एंड कंपनी बुधवार को तड़के भारत के लिए रवाना हुई क्योंकि भारतीय वीजा मिलने में देरी के कारण उन्हें दुबई में दो दिवसीय प्री-टूर्नामेंट शिविर रद्द करना पड़ा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने देरी के संबंध में सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को लिखा था और यह समझा जाता है कि लगभग 8 बजे भारतीय उच्चायोग ने पाकिस्तान टीम के लिए वीजा जारी किया।

पाकिस्तान 50 ओवरों के विश्व कप में आगे बढ़ने के दावेदारों में से एक के रूप में आगे बढ़ रहा है।

Leave a Comment