Kareena Kapoor advises Alia Bhatt to have one other baby after daughter Raha | वेब सीरीज

कॉफ़ी विद करण 8 एपिसोड 4 में Kareena Kapoor अपने चचेरे भाई रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट के साथ अतिथि के रूप में दिखाई देंगी। पिंकविला की एक रिपोर्ट में चैट शो के आगामी एपिसोड से विवरण साझा करते हुए, कॉफ़ी विद करण (KWK) में अभिनेता की पहली संयुक्त उपस्थिति के बारे में चर्चा चल रही है। पोर्टल के मुताबिक, करीना ने आलिया को दूसरा बच्चा पैदा करने की सलाह दी। आलिया और रणबीर ने पिछले साल अपनी बेटी राहा का स्वागत किया। यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने एक बात का खुलासा किया कि वह भारत में बेटी राहा के साथ ‘वास्तव में नहीं कर सकती’

करीना कपूर और आलिया भट्ट कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर के साथ पोज देते हुए।
Kareena Kapoor और आलिया भट्ट कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर के साथ पोज देते हुए।

राहा को लेकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच हुई लड़ाई

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के आगामी एपिसोड में, आलिया भट्ट ने अभिनेता-पति रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। आलिया ने कहा कि दोनों के बीच एक चंचल लड़ाई शुरू हो जाती है क्योंकि वे छोटी राहा के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं, जो इस महीने एक साल की हो गई है। उन्होंने कहा, ”कभी-कभी, हम राहा के लिए घर पर लड़ते हैं। यह ऐसा है जैसे अब वह तुम्हारे पास है, अब मुझे दे दो।”

उनके झगड़े का समाधान पेश करते हुए, Kareena Kapoor ने कहा, “यही एक और लेने का संकेत है, हो सकता है, ताकि आप दोनों एक-एक कर सकें।”

आलिया, करीना के साथ केकेडब्ल्यू प्रोमो

आगामी एपिसोड में देवरानी-जेठानी आलिया भट्ट और Kareena Kapoor ‘कॉन्ट्रोवर्शियल विद ए के’ काउच पर वापस आएंगी। हाल ही में साझा किए गए टीज़र में, होस्ट करण जौहर ने आलिया को ‘अपनी पहली संतान की तरह महसूस करने वाली’ और करीना को अपनी ‘आत्मा आत्मा’ के रूप में वर्णित करते हुए शुरुआत की। फिर तीनों यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि क्या करीना और आलिया जेठानी और ननद हैं या करीना आलिया की भाभी हैं। इस पर करीना कहती हैं, ”मैं किसी की भाभी नहीं हूं.”

प्रोमो शेयर करते हुए करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ”इससे ​​ज्यादा ‘PHAT’ नहीं मिलेगा!!! 16 नवंबर से स्ट्रीम होने वाले कॉफ़ी विद करण के नए एपिसोड में सबसे प्यारी रानियों, Kareena Kapoor खान और आलिया भट्ट को देखें!” PHAT का मतलब प्रिटी हॉट एंड टेम्पटिंग है, यह शब्द करण की 2001 की फिल्म कभी खुशी कभी गम से करीना के प्रतिष्ठित चरित्र पू (पूजा) द्वारा लोकप्रिय बनाया गया था।

मनोरंजन! मनोरंजन! मनोरंजन! 🎞️🍿💃 हमें फॉलो करने के लिए क्लिक करें व्हाट्सएप चैनल 📲 गपशप, फिल्मों, शो, मशहूर हस्तियों की आपकी दैनिक खुराक सभी एक ही स्थान पर अपडेट होती है

Leave a Comment