Zendaya and Tom Holland ने चैरिटी के लिए स्पाइडर-मैन पोस्टर पर हस्ताक्षर करके दिल जीत लिया | हॉलीवुड

पावर कपल Tom Holland और ज़ेंडाया अक्सर अपने रिश्ते को कम महत्वपूर्ण रखते हैं और शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से सामने आते हैं। हालाँकि, 27 वर्षीय मार्वल सितारों ने हाल ही में प्रशंसकों को एक साथ बिताए मधुर पल की एक झलक दी। सप्ताहांत में, हॉलैंड और यूफोरिया स्टार को एक चैरिटी संगठन द ब्रदर्स ट्रस्ट के लिए स्पाइडर-मैन पोस्टर पर हस्ताक्षर करते देखा गया। ऑटोग्राफ देते समय ज़ेंडया ने प्यार से हॉलैंड की बांह पकड़ ली। इस मनमोहक पल को एक वीडियो में कैद कर लिया गया, जो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो गया। प्रशंसक उनके स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन से आश्चर्यचकित रह गए और उन्हें “युगल गोल” कहा।

ज़ेंडया और टॉम हॉलैंड को चैरिटी कार्य के लिए पोस्टर पर हस्ताक्षर करते देखा गया (एक्स, पूर्व में ट्विटर)
ज़ेंडया और Tom Holland को चैरिटी कार्य के लिए पोस्टर पर हस्ताक्षर करते देखा गया (एक्स, पूर्व में ट्विटर)
” alt=”कंपनी का लोगो” />

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किए गए वीडियो में, दोनों को एक साथ कई पोस्टरों पर हस्ताक्षर करते हुए मजाक करते और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उनके हाव-भाव और वर्षों में उनके बीच विकसित हुए मजबूत बंधन पर टिप्पणियों की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, “Tom Holland और ज़ेंडाया को एक अच्छे उद्देश्य के लिए अपने स्पाइडर-मैन जादू का उपयोग करते हुए देखना दिल को छू लेने वाला है। इस तरह के कृत्य ही उन्हें वास्तविक जीवन का सुपरहीरो बनाते हैं!”

एक अन्य एक्स उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “Tom Holland और ज़ेंडया को धर्मार्थ कार्यों का समर्थन करने के लिए अपने मंच का उपयोग करते हुए देखना बहुत अच्छा है, जैसे कि द ब्रदर्स ट्रस्ट के लिए ‘स्पाइडर-मैन’ पोस्टर पर हस्ताक्षर करना।” एक अन्य यूजर ने कहा, “जिस तरह से वह उसे पकड़ती है और उसके आसपास एक बच्चे की तरह व्यवहार करती है- वे इतने प्यारे क्यों हैं।” फिर भी एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “टॉम हॉलैंड और उनके भाइयों द्वारा स्थापित ब्रदर्स ट्रस्ट का उद्देश्य दुनिया भर में विभिन्न धर्मार्थ कारणों के लिए धन और जागरूकता बढ़ाना है।”

ज़ेंडया एक पिल्ला पकड़े हुए(इंस्टाग्राम/ज़ेंडया)
ज़ेंडया एक पिल्ला पकड़े हुए(इंस्टाग्राम/ज़ेंडया)

अपने चैरिटी कार्य के लिए, ज़ेंडया ने अपने लुक को कैज़ुअल रखा, कम से कम या बिना मेकअप के साथ ग्रे स्वेटर पहना, जबकि हॉलैंड ने सिर पर चश्मे के साथ एक काला स्वेटर पहना था। प्रशंसक-पसंदीदा युगल चैरिटी कार्य के लिए कोई अजनबी नहीं है क्योंकि यह लंदन में ब्रिटिश चैरिटी बैटरसी कैट्स एंड डॉग्स होम की उनकी यात्रा के बाद आया है। ज़ेंडया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाथों में एक छोटे पिल्ले को पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की, जिससे प्रशंसक उत्साहित हो गए। उन्होंने तस्वीर पर “पिल्ला स्वर्ग” लिखा, जिसमें वह खुशी से झूमती हुई देखी जा सकती हैं।

Leave a Comment