Kim Zolciak provides ‘Birman’ to Instagram account identify amid divorce controversy

अटलांटा की रियल हाउसवाइव्स की पूर्व छात्रा Kim Zolciak ने शनिवार को अपनी 12वीं शादी की सालगिरह पर क्रॉय बर्मन के साथ डिनर डेट पर जाने के बाद अपने इंस्टाग्राम बायो में “बिरमैन” जोड़ा है। किम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल का नाम भी @kimzolciak से बदलकर @kimzbiermann कर लिया है।

क्रॉय बर्मन और किम जोलिसक (फाइल फोटो)
क्रॉय बर्मन और Kim Zolciak (फाइल फोटो)
” alt=”कंपनी का लोगो” />

इस बीच, किम की हरकतों ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है कि क्रॉय के साथ उसके समीकरण में क्या चल रहा है। गौरतलब है कि इस जोड़े ने इस साल दो बार एक-दूसरे से तलाक के लिए अर्जी दायर की है।

मई में अपनी पहली तलाक की अर्जी में, जोड़े ने अपने अलग होने की तारीख 30 अप्रैल सूचीबद्ध की थी। उस समय, रिपोर्टों में कहा गया था कि दम्पति की वित्तीय कठिनाइयों, जिसमें ऋण चूक के परिणामस्वरूप उनके जॉर्जिया स्थित घर को ज़ब्त करना और उन पर आईआरएस पर $1 मिलियन से अधिक अतिदेय कर बकाया होने का दावा शामिल था, ने उनके विभाजन में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

जून में, किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से “बिरमैन” हटा दिया था।

यह भी पढ़ें| ऐनी हैथवे ने खुलासा किया कि उनसे कहा गया था कि ’35 साल की उम्र में मेरा करियर ढलान पर आ जाएगा’

फिर जुलाई में किम ने तलाक वापस ले लिया। तब की रिपोर्टों के अनुसार, फुल्टन काउंटी की सुपीरियर कोर्ट, जहां तलाक की कानूनी प्रक्रिया चल रही थी, ने किम को “उत्तर और प्रतिदावे के पूर्वाग्रह के बिना बर्खास्तगी” दे दी।

अगस्त में, रिपोर्टें सामने आईं कि क्रॉय ने दूसरी बार तलाक के लिए अर्जी दी। अदालती दस्तावेज़ों के अनुसार, उन्होंने कहा था कि उनकी शादी “पूरी तरह से टूट गई है।”

अपने तलाक की कहानी के दौरान, क्रॉय ने किम पर जुए की लत होने का आरोप लगाया था, जिसके कारण परिवार में वित्तीय परेशानियां पैदा हुईं। इस बीच, किम ने दावा किया था कि क्रॉय मादक द्रव्यों के सेवन में शामिल था।

किम और क्रॉय के बच्चे

यह जोड़ी मई 2010 में एक चैरिटी कार्यक्रम में मिली थी। उन्होंने शादी कर ली और उनके 4 बच्चे हैं, 9 वर्षीय जुड़वां कैया रोज़ और केन रेन, साथ ही बेटे काश काडे और क्रॉय जैगर। 2013 में, क्रॉय ने किम की पिछली शादी से उनकी दो बेटियों ब्रिएल और एरियाना को गोद लिया था।

Leave a Comment