Courteney Cox pays loving tribute to Matthew Perry with iconic Buddies scene | Hollywood

दिवंगत Matthew Perry के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और असल जिंदगी में दोस्ती के लिए मशहूर कॉर्टनी कॉक्स ने उनके आकस्मिक निधन के दो हफ्ते बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक भावभीनी श्रद्धांजलि में, वह अभिनेता के साथ एक सह-कलाकार और एक प्यारी दोस्त के रूप में साझा किए गए एक खूबसूरत बंधन को दर्शाती है। कॉक्स ने पेरी की यादों को ताजा करने वाली फ्रेंड्स क्लिप को श्रद्धांजलि देते हुए एक मार्मिक नोट लिखा।

कॉर्टनी कॉक्स और मैथ्यू पेरी
कॉर्टनी कॉक्स और Matthew Perry

“मैं तुम्हें हर दिन याद करती हूं” कॉर्टनी कॉक्स ने Matthew Perry के बारे में खुलकर बात की

मैट लेब्लांक के बाद, कॉर्टनी ने Matthew Perry को भावभीनी श्रद्धांजलि देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने “मैं तुम्हारे साथ बिताए हर पल के लिए बहुत आभारी हूं मैटी और मैं तुम्हें हर दिन याद करती हूं” से शुरुआत की।

इसके बाद उन्होंने Matthew Perry के साथ अपने संबंधों के बारे में विस्तार से बताया। कॉक्स ने सीज़न 4 के समापन, फ्रेंड्स के एक विशेष एपिसोड से एक क्लिप भी पोस्ट की। इस कुख्यात दृश्य में डेविड श्विमर के चरित्र को बेहद आश्चर्यजनक रूप से बिस्तर पर ऑन-स्क्रीन लवबर्ड्स को पकड़ना शामिल है।

कॉर्टनी ने लिखा, “जब आप किसी के साथ उतनी ही निकटता से काम करते हैं जितना मैंने मैथ्यू के साथ किया था, तो ऐसे हजारों क्षण होते हैं जिन्हें मैं साझा करना चाहता हूं। अभी के लिए यहाँ मेरे पसंदीदा में से एक है।

थोड़ी पृष्ठभूमि बताने के लिए, चैंडलर और मोनिका को लंदन में एक रात के लिए प्रेम प्रसंग करना था। लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया के कारण यह उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत बन गई।

इस दृश्य में, इससे पहले कि हम रोल करना शुरू करें, उन्होंने मुझे कहने के लिए एक मज़ेदार पंक्ति फुसफुसाई। वह अक्सर ऐसी हरकतें करता था।’ वह मजाकिया था और दयालु था।”

मोनिका और चैंडलर दोस्तों की सबसे प्रतिष्ठित और प्रिय जोड़ी में से एक थे। कई प्रशंसकों ने अभिनेत्री को अपना समर्थन देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Matthew Perry की मृत्यु पर कॉर्टनी और मैट लेब्लांक

कॉर्टनी की पोस्ट मैट लेब्लांक के कुछ ही समय बाद प्रकाशित हुई थी। मैट सोशल मीडिया पर नुकसान को संबोधित करने वाले फ्रेंड्स सितारों में से पहले व्यक्ति हैं। लेब्लांक ने एक भावनात्मक पोस्ट में मैथ्यू को सच्चे दिल से अलविदा कहा। उन्होंने ईमानदारी से अपने दर्द और नुकसान को स्वीकार किया।

“भारी मन से मैं अलविदा कहता हूं। ईमानदारी से कहूं तो हमने जो समय एक साथ बिताया वह मेरे जीवन के सबसे पसंदीदा समयों में से एक है।” मैट ने लिखा.

उन्होंने आगे कहा, “आपके साथ मंच साझा करना और आपको अपना दोस्त कहना सम्मान की बात थी। जब भी मैं तुम्हारे बारे में सोचूंगा तो मुस्कुराऊंगा और तुम्हें कभी नहीं भूलूंगा। कभी नहीं।”

“अपने पंख फैलाओ और उड़ो भाई, तुम आख़िरकार आज़ाद हो गए। बहुत सारा प्यार,” जोड़ा और अंत में अपने भावनात्मक पोस्ट को उनके स्क्रीन पात्रों के बीच साझा की गई बुद्धि और हास्य के प्रमाण के साथ समाप्त किया, ‘और मुझे लगता है कि आप मुझ पर बकाया 20 रुपये रख रहे हैं।’

अनजान लोगों के लिए, Matthew Perry की 28 अक्टूबर को लॉस एंजिल्स में उनके पैसिफिक पैलिसेड्स स्थित घर पर कथित तौर पर डूबने से मृत्यु हो गई। उनकी उम्र 54 साल थी.

Leave a Comment