Lilly Singh’s grand Diwali social gathering in LA with Nora Fatehi, Guru Randhawa | Hollywood

टीवी और यूट्यूब हस्ती लिली सिंह ने सप्ताहांत में लॉस एंजिल्स में अपने वार्षिक दिवाली उत्सव की मेजबानी की, जिसमें टेरी क्रूज़, जे सीन, Nora Fatehi, गुरु रंधावा, मिंडी कलिंग, रूबी रोज़, टैन फ्रांस, विक्टोरिया जस्टिस और टेशर सहित मेहमानों का स्वागत किया गया। डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी शेन पीकॉक की एथनिक पोशाक में जगमगाती लिली ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी दिवाली पार्टी की कई तस्वीरें और एक वीडियो साझा किया। यह भी पढ़ें: दिवाली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा ने लहंगा पहना, निक जोनास ने कुर्ता पायजामा पहना

लिली सिंह की दिवाली पार्टी में नोरा फतेही और गुरु रंधावा।
लिली सिंह की दिवाली पार्टी में Nora Fatehi और गुरु रंधावा।
” alt=”कंपनी का लोगो” />

लिली सिंह का दिवाली वीडियो

लिली द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में नेटफ्लिक्स शो नेवर हैव आई एवर के अभिनेता पूर्णा जगन्नाथन और ऋचा मूरजानी को डांस फ्लोर पर देखा गया था। हॉलीवुड अदाकारा रूबी रोज़ ने भी दिवाली पार्टी में जमकर डांस किया।

अपनी दिवाली पार्टी की एक झलक साझा करते हुए लिली ने अपने इंस्टाग्राम रील्स के कैप्शन में लिखा, “प्यार और रोशनी 2023…संस्कृति के लिए।” प्रेम और प्रकाश बिखेरने वाले लोगों से भरे समुदाय की मेजबानी करना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी। क्योंकि हमें इसकी पहले से कहीं अधिक आवश्यकता है। ऐसे बहुत से प्रतिभाशाली लोग हैं जो मेरे दृष्टिकोण को जीवन में लाने में मदद करते हैं।

पार्टी की सजावट और माहौल

पार्टी में ढेर सारी स्ट्रिंग लाइटों के साथ सफेद सजावट की गई थी। हवाई नर्तक भी देखे गए। भोजन में एशियाई और भारतीय व्यंजनों के साथ-साथ समुद्री भोजन और बहुत सारी मिठाइयाँ शामिल थीं। लिली ने अपने कैप्शन में लिखा, “आप सभी ने वह खूबसूरत केक देखा? @somethingmeetha ऐसे ही रोल करता है। पार्टी के अंत में, एक भी मिठाई नहीं बची क्योंकि लोगों ने उसे खा लिया।”

उन्होंने यह भी लिखा, “पार्टी के बाद, कई लोगों ने मुझे यह कहते हुए टेक्स्ट किया कि “आपका परिवार और दोस्त बहुत गर्मजोशी से स्वागत करने वाले हैं,” और इससे मुझे वास्तव में गर्व महसूस होता है। मैं अपने जीवन में कई ऐसी घटनाओं में शामिल हुआ हूँ जहाँ मैं गया और तुरंत अजीब महसूस हुआ। मुझे अभिनय करने और स्वीकृति पाने का यह दबाव महसूस हुआ। यह उसके विपरीत है जो मैं चाहता हूं कि यह वार्षिक आयोजन हो। चाहे यह आपकी 30वीं दिवाली हो, या पहली, यह पार्टी हमेशा एकता, गर्मजोशी और समावेशन के बारे में होगी। वह अच्छी, अच्छी ऊर्जा अनिवार्य है। इन पलों के लिए आभारी हूं. यही प्यार है।”

दिवाली पार्टी की तस्वीरें

दिवाली पार्टी में लिली ने अभिनेता-नर्तक Nora Fatehi के साथ भी तस्वीर खिंचवाई, जो हरे रंग की एथनिक पोशाक पहने हुए थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “आखिरकार मेरी लड़की से मुलाकात हो गई।” आगे अपने कुछ सेलिब्रिटी मेहमानों, जैसे मिंडी कलिंग, गुरु रंधावा और कई अन्य लोगों के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हुए, लिली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हन्नजीइइइइ। लव एंड लाइट 2023 से मेरे कुछ पसंदीदा पल।”

उन्होंने अपने कैप्शन में कहा, “मेरे फोन पर इवेंट की कोई भी तस्वीर नहीं है। वास्तव में, मुझे नहीं लगता कि मैंने कई लोगों को उनके फोन पर देखा है। कहीं भी समुदाय महत्वपूर्ण है, लेकिन मुझे लगता है कि अधिक से अधिक हम हैं केवल इसे ऑनलाइन अनुभव करना। वास्तव में, हम इन दिनों जो ऑनलाइन है उससे केवल क्षणों, व्यवहार और मूल्य को मापते हैं। इन तस्वीरों में यादें हैं कि एक कैप्शन या आईजी (इंस्टाग्राम) पोस्ट कभी भी न्याय नहीं करेगा… और मुझे वह पसंद है।”

मनोरंजन! मनोरंजन! मनोरंजन! 🎞️🍿💃 हमें फॉलो करने के लिए क्लिक करें व्हाट्सएप चैनल 📲 गपशप, फिल्मों, शो, मशहूर हस्तियों की आपकी दैनिक खुराक सभी एक ही स्थान पर अपडेट होती है

Leave a Comment