Nick Jonas says Priyanka उनके रक्त शर्करा के स्तर तक पहुंच सकती हैं, जानती हैं ‘क्या करना है’

अमेरिकी गायक-अभिनेता Nick Jonas ने अपने टाइप 1 मधुमेह के प्रबंधन के बारे में खुलकर बात की है और यह भी बताया है कि कैसे उनकी पत्नी-अभिनेत्री Priyanka चोपड़ा आपात स्थिति में क्या करना है, इसके बारे में पूरी तरह से शिक्षित हैं। aol.com के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को भी बीमारी के बारे में शिक्षित करने की योजना बना रहे हैं और उनके पिता को अपने लिए एक पल की आवश्यकता क्यों है, जब उनका रक्त शर्करा स्तर कम है। यह भी पढ़ें: दिवाली पार्टी में Priyanka चोपड़ा ने लहंगा पहना, Nick Jonas ने कुर्ता पायजामा पहना। तस्वीरें देखें

\"प्रियंका
मार्च में अपनी भारत यात्रा के दौरान Priyanka चोपड़ा अपने पति Nick Jonas और बेटी मालती मैरी के साथ। (एएनआई)

निक मालती को अपनी स्थिति समझाते हुए

यह पूछे जाने पर कि एक पिता के रूप में वह अपनी स्थिति को कैसे संभालते हैं, Nick Jonas ने कहा, “हमारी बेटी के घर आने के कुछ दिन पहले ही मुझे झटका लग जाता था क्योंकि उसे एक बोतल की जरूरत होती थी या किसी चीज के लिए मेरे ध्यान की जरूरत होती थी और यह बहुत मुश्किल था।” अनुभव करने के लिए नई चीज़. और एक दिन, उसे यह समझाते हुए भी सोचा: पिताजी को एक सेकंड का समय क्यों लेना पड़ता है, या जो भी बात है, वास्तव में ऐसा कुछ नहीं था जिसके बारे में मैंने सोचा था। उन्होंने कहा कि ऐसी बातचीत को सामान्य बनाना “अद्भुत लगता है”।

निक ने Priyanka को उनकी हालत के बारे में बताया

निक ने यह भी खुलासा किया कि Priyanka चोपड़ा के पास एक ऐप के जरिए उनके ब्लड शुगर नंबर तक पहुंच है। और जब वह किसी कॉन्सर्ट के लिए या अपने भाइयों के साथ सैर पर जाता है, तो वह उनमें से किसी एक के साथ डेटा साझा करता है। उन्होंने आगे कहा कि जैसे वह अपने भाइयों को ब्लड शुगर बढ़ने पर सचेत करते थे, उसी तरह वह प्रियंका को भी सचेत करते हैं। “मैं उसके साथ भी ऐसा ही करता हूं। यह अनावश्यक गति बाधाओं से बचने में मदद करता है। वह बिल्कुल अविश्वसनीय भागीदार रही है, न केवल बीमारी के प्रबंधन में – वह पूरी तरह से शिक्षित है कि किसी भी स्थिति में क्या करना है – बल्कि अब एक माता-पिता के रूप में भी,” उन्होंने कहा।

निक और Priyanka अगले महीने अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाएंगे। उन्होंने 2018 में 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे और पिछले साल सरोगेसी के जरिए मालती का स्वागत किया था। प्रियंका आमतौर पर निक के साथ उनके संगीत समारोहों में जाती हैं और जब वह काम पर नहीं होती हैं तो अक्सर दर्शकों के बीच से उन्हें चीयर करते हुए देखा जाता है।

निक और Priyanka ने घर से दूर दिवाली मनाई

Priyanka और निक ने हाल ही में अपने लॉस एंजिल्स स्थित घर से दूर दिवाली मनाई। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने Airbnb स्थान से कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “अपने दोस्तों और परिवार के साथ दिवाली मनाने के लिए समुद्र तट पर कुछ दिन बिताकर बहुत अच्छा लगा। धन्यवाद @airbnb।”

मनोरंजन! मनोरंजन! मनोरंजन! 🎞️🍿💃 हमें फॉलो करने के लिए क्लिक करें व्हाट्सएप चैनल 📲 गपशप, फिल्मों, शो, मशहूर हस्तियों की आपकी दैनिक खुराक सभी एक ही स्थान पर अपडेट होती है

Leave a Comment