Sonam Kapoor shares lovable footage from her Christmas celebrations with son Vayu | बॉलीवुड

यह बॉलीवुड के लिए क्रिसमस की खुशी है। कई मशहूर हस्तियों ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस बड़े दिन को कैसे मना रहे हैं। Sonam Kapoor ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने लंदन स्थित घर से कई खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं, जहां वह बेटे वायु और पति आनंद आहूजा के साथ नजर आ रही थीं।

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं.
Sonam Kapoor ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं.
” alt=”कंपनी का लोगो” />

Sonam ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं

Sonam Kapoor ने अपने यहां खूबसूरती से सजाए गए क्रिसमस ट्री की तस्वीर शेयर की है. पहली तस्वीर में उन्हें आनंद के साथ दिखाया गया, जिन्होंने क्रिसमस ट्री के ठीक सामने वायु को पकड़ रखा था। Sonam पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में नजर आईं। एक अन्य तस्वीर में, सोनम आनंद के साथ बैठी नजर आ रही थीं, जबकि नन्हा वायु क्रिसमस ट्री के डिजाइन में खोया हुआ दिख रहा था। एक छोटे से वीडियो में सोनम को वायु को अपनी बाहों में पकड़े हुए और क्रिसमस कैरोल गाते हुए सुना गया, जबकि आसपास कई अन्य लोग मौजूद थे। आखिरी तस्वीर में वायु क्रिसमस ट्री की ओर चल रहा था।

बीते वर्ष को समाप्त करें और एचटी के साथ 2024 के लिए तैयार हो जाएँ! यहाँ क्लिक करें

पोस्ट को कैप्शन देते हुए सोनम ने कहा, बेहतरीन के साथ फेस्टिव सीजन…। @आनंदहुजा @imranamed @nikhilmansata @lopajunck #ryanjunck। सभी के प्यार और भावना के लिए आभारी हूं।’ (हाथ जोड़कर इमोटिकॉन)”

Sonam ने अनिल को उनके जन्मदिन की तस्वीर पर शुभकामनाएं दीं

रविवार को, Sonam Kapoor के पिता, अभिनेता अनिल कपूर 67 वर्ष के हो गए। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की कई हालिया और कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ एक हार्दिक पोस्ट साझा किया। एक तस्वीर में अनिल वायु की तरफ बेहद प्यार से देख रहे थे और Sonam ने अपने बेटे को गोद में ले रखा था। कैप्शन में सोनम ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे डैड! दुनिया आपको सदाबहार सुपर स्टार के रूप में जानती है जो कभी बूढ़ा नहीं होता, हमारी इंडस्ट्री आपको पिछली चार पीढ़ियों के सबसे सुसंगत, मेहनती और प्रतिभाशाली अभिनेता के रूप में जानती है, लेकिन अपने परिवार के लिए आप’ आप सबसे अच्छे पति, पिता और दादा हैं, जो खुलेपन, कड़ी मेहनत, कृतज्ञता और प्यार के उदाहरण से आगे बढ़ते हैं। आपके जैसा कोई नहीं @anilskapoor आप सचमुच दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं।’

अधिक जानकारी

Sonam ने मई 2018 में आनंद आहूजा से शादी की। उन्होंने 20 अगस्त, 2022 को वायु को जन्म दिया। इस साल की शुरुआत में वायु एक साल की हो गईं। परिवार ने उनके पहले जन्मदिन को उत्सवपूर्ण दोपहर के भोजन और पूजा के साथ मनाया। इस निजी समारोह में उनके करीबी परिवार के सदस्य शामिल हुए।

Sonam Kapoor आखिरी बार ब्लाइंड में नजर आई थीं। जियो सिनेमा पर रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन शोम मखीजा ने किया था। इसमें पूरब कोहली भी थे।

Leave a Comment