Dolly Parton revealed that उनके कभी बच्चे क्यों नहीं हुए, उन्हें प्लास्टिक सर्जरी करवाने का पछतावा है

अमेरिकी गायिका-गीतकार Dolly Parton ने हाल ही में कभी बच्चे पैदा न करने के अपने फैसले पर खुलकर बात की और बताया कि उन्हें इसका अफसोस क्यों नहीं है। शनिवार को सागा मैगज़ीन के साथ एक साक्षात्कार में, जोलेन हिटमेकर ने स्वीकार किया, “मैंने इसे उतना मिस नहीं किया है जितना मैंने सोचा था।” पार्टन, जो प्लास्टिक सर्जरी से अनजान नहीं हैं, ने एक कॉस्मेटिक प्रक्रिया का भी खुलासा किया जिसे करवाने पर उन्हें पछतावा है।

डॉली पार्टन ने अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की
Dolly Parton ने अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की

Dolly Parton ने कभी बच्चे न पैदा करने पर खुलकर बात की

77 वर्षीय गायिका ने बताया कि कैसे उन्हें कभी भी अपने बच्चों को पालने की “उत्कट” इच्छा नहीं थी। “जब आप एक युवा जोड़े होते हैं, तो आप सोचते हैं कि आपके बच्चे होने वाले हैं, लेकिन यह मेरे लिए उन ज्वलंत चीज़ों में से एक नहीं था। मेरे पास मेरा करियर और मेरा संगीत था और मैं यात्रा कर रही थी,” उसने कहा।

बीते वर्ष को समाप्त करें और एचटी के साथ 2024 के लिए तैयार हो जाएँ! यहाँ क्लिक करें

पार्टन ने आगे कहा, “अगर मेरे बच्चे होते, तो मैं निश्चित रूप से उनके साथ घर पर रहता, और उनके बारे में जी-जान से चिंतित रहता। जो कुछ भी चल रहा है, उसे देखते हुए, मुझे इस समय एक बच्चे को इस दुनिया में लाने से नफरत होगी।”

अपने निःशुल्क पुस्तक उपहार कार्यक्रम, इमेजिनेशन लाइब्रेरी पर विचार करते हुए, पार्टन ने कहा, “मैं हमेशा कहती हूं कि भगवान ने मुझे बच्चे पैदा करने की अनुमति नहीं दी ताकि सभी बच्चे मेरे हो सकें।” अपनी वैश्विक पहल के साथ, सिल्वर और गोल्ड गायिका ने दुनिया भर में बच्चों को 220 मिलियन से अधिक किताबें दान की हैं।

यह भी पढ़ें: 2023 में टेलर स्विफ्ट के सबसे ऐतिहासिक क्षणों पर एक नज़र

Dolly Parton को प्लास्टिक सर्जरी का अफसोस है

9 से 5 के गायक ने कहा, “अगर कोई चीज सिकुड़ रही है, लटक रही है या खिंच रही है, तो मैं उसे खींच लूंगा, चूस लूंगा या उखाड़ दूंगा।” कई कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के बावजूद, उसे चाकू के नीचे जाने और चीजों को बहुत दूर तक ले जाने का पछतावा है।

उन्होंने कहा, “समय-समय पर आपको हेमेटोमा हो जाएगा, या कभी-कभी फिलर्स और बोटोक्स से आपको बहुत अधिक रक्तगुल्म हो सकता है और फिर से सामान्य दिखने के लिए सूजन कम होने तक इंतजार करना पड़ता है।” दो सप्ताह में काम पर वापस आऊंगा, अब एक महीना हो गया है।”

Leave a Comment