All the pieces about Arbaaz Khan’s second spouse Shura Khan: यहां बताया गया है कि उनकी मुलाकात कैसे हुई | बॉलीवुड

Arbaaz Khanऔर शूरा खान रविवार को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली। जबकि अरबाज एक अभिनेता और निर्माता हैं, उनकी दूसरी पत्नी शुशुरा के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

अरबाज खान की नई पत्नी शूरा खान एक मेकअप आर्टिस्ट हैं।
Arbaaz Khan की नई पत्नी शूरा खान एक मेकअप आर्टिस्ट हैं।
” alt=”कंपनी का लोगो” />

Shura कौन है?

शशूरा बॉलीवुड में एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और उन्होंने कई मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अरबाज और शशुरा की मुलाकात फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी। हालाँकि, अरबाज और Shura दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है।

बीते वर्ष को समाप्त करें और एचटी के साथ 2024 के लिए तैयार हो जाएँ! यहाँ क्लिक करें

एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को पिछली रिपोर्ट में बताया था, ”अरबाज की मुलाकात अपने प्रोडक्शन वेंचर पटना शुक्ला के सेट पर Shura से हुई और उनके बीच तुरंत दोस्ती हो गई। उन्होंने लगभग नौ महीने पहले डेटिंग शुरू की थी। अरबाज ने उन्हें अपने परिवार से मिलवाया और पूरा खानदान (खान परिवार) उनसे प्यार करता है।’ कथित तौर पर इसके तुरंत बाद शादी की तारीख तय कर ली गई।

शशूरा, अरबाज की पहली शादी के बारे में

रिपोर्ट्स की मानें तो शशूरा की भी यह दूसरी शादी है। अरबाज की पहली शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी। दोनों ने 1998 में शादी की और मई 2017 में आधिकारिक तौर पर अलग हो गए। मलायका और अरबाज अपने बेटे अरहान के सह-अभिभावक हैं, जो हाल ही में उच्च अध्ययन के लिए अमेरिका चले गए हैं। मलायका पिछले कई सालों से अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। अरबाज पहले मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में थे।

Shura और अरबाज़ की शादी के बारे में

शादी अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के मुंबई स्थित आवास पर हुई। अरबाज ने सोमवार सुबह-सुबह अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने शशूरा के साथ तस्वीरों को कैप्शन दिया, “अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं! हमारे विशेष दिन पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है।”

समारोह के लिए दूल्हा और दुल्हन ने फूलों की पोशाक पहनी थी: अरबाज ने बंदगला शेरवानी पहनी थी और Shura ने गुलाबी पेस्टल ऑर्गेना लहंगा पहना था। शादी में अरबाज के बेटे अरहान, माता-पिता सलीम खान और सलमा खान के साथ उनकी सौतेली मां हेलेन, उनके भाई सलमान खान और सोहेल खान, उनके भतीजे निर्वाण खान, बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और बहनोई अतुल अग्निहोत्री शामिल हुए। शादी में यूलिया वंतूर और रवीना टंडन भी शामिल हुईं।

Leave a Comment