US Field Workplace: Salaar ने प्रभावित किया, डंकी ने निराश किया; एक्वामैन 2 $100 मिलियन से अधिक | हॉलीवुड

धीमी शुरुआत और निराशाजनक पूर्वावलोकन संख्या का सामना करने के बाद एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम बॉक्स ऑफिस पर आगे चल रही है। इस बीच, टिमोथी चालमेट का युवा विली वोंका का चित्रण परिवारों को आकर्षित करता है, दर्शकों को चॉकलेट नदियों और सनकी आश्चर्य में डुबो देता है। विश्व स्तर पर, प्रभास का एक्शन महाकाव्य Salaar एड्रेनालाईन-पंपिंग स्टंट की एक श्रृंखला पेश करता है। दूसरी ओर, पॉ पेट्रोल और नेपोलियन सही रास्ते पर हैं। रविवार को स्टूडियो के अनुमान के मुताबिक, जेसन मोमोआ अभिनीत डीसी और वार्नर ब्रदर्स के सुपरहीरो सीक्वल ने उत्तरी अमेरिका में 3,706 स्थानों पर रिलीज के शुरुआती तीन दिनों में लगभग 28.1 मिलियन डॉलर की कमाई की।

एक्वामैन 2, डंकी
एक्वामैन 2, डंकी
” alt=”कंपनी का लोगो” />

एक्वामैन 2 यूएस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

डीसी के क्रिसमस बॉक्स ऑफिस लॉन्च, जो गुरुवार को 3,040 सिनेमाघरों में शुरू हुआ, ने पूर्वावलोकन में $4.5 मिलियन की कमाई की। एम्बर हर्ड, निकोल किडमैन, पैट्रिक विल्सन और अन्य कलाकारों वाली इस फिल्म ने शुक्रवार को दुनिया भर में लगभग 40.9 मिलियन डॉलर की कमाई की। रविवार को जारी स्टूडियो अनुमान के अनुसार, जेसन मोमोआ अभिनीत डीसी और वार्नर ब्रदर्स के सुपरहीरो सीक्वल ने उत्तरी अमेरिका के 3,706 थिएटरों में रिलीज के पहले तीन दिनों में अनुमानित $28.1 मिलियन की कमाई की। सोमवार तक, फ़िल्म घरेलू बाज़ार में $40 मिलियन की आश्चर्यजनक कमाई करने की उम्मीद कर रही है, जबकि वैश्विक स्तर पर यह $100 मिलियन की आश्चर्यजनक कमाई करने में सफल रही।

बीते वर्ष को समाप्त करें और एचटी के साथ 2024 के लिए तैयार हो जाएँ! यहाँ क्लिक करें

शाहरुख खान की डंकी वैश्विक बाजार को प्रभावित करने में विफल रही

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अभिनीत राजकुमार हिरानी की डंकी ने 686 स्क्रीन्स पर बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की और शुक्रवार को अनुमानित 3.59 मिलियन डॉलर के साथ दसवें स्थान पर रही। प्रशंसकों को शाहरुख खान से अधिक उम्मीद थी, जिनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान और पठान की भारी सफलता के बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास की Salaar से पिछड़ रही है।

Salaar ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ लगाई

तेलुगु फिल्म Salaar पार्ट 1 – सीजफायर ने 802 स्क्रीन्स पर 5.48 मिलियन डॉलर हासिल कर उत्तरी अमेरिका में पांचवें स्थान पर शुरुआत की।

बॉक्स ऑफिस पर वोंका की पकड़ मजबूत है

अपने दूसरे सप्ताहांत में लगभग $17.7 मिलियन और सोमवार सहित $26.1 मिलियन की कमाई करने के बाद, वोंका ने अपनी कुल घरेलू आय $83.6 मिलियन तक पहुंचा दी। फिल्म ने महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है और अब तक 151.9 मिलियन डॉलर की कुल कमाई के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजारों में असाधारण प्रदर्शन कर रही है।

पॉल मेस्कल और एंड्रयू स्कॉट अभिनीत फिल्म ऑल ऑफ अस स्ट्रेंजर्स ने न्यूयॉर्क और लॉस एंजिल्स में एक उल्लेखनीय शुरुआती सप्ताहांत में चार थिएटरों में स्क्रीनिंग की और $33,034 का उत्कृष्ट प्रति-थिएटर औसत हासिल किया।

कॉमस्कोर का अनुमान है कि शुक्रवार से रविवार तक अमेरिकी और कनाडाई थिएटरों में बेचे गए टिकटों की संख्या।

1. एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम, $28.1 मिलियन।

2. वोंका, $17.7 मिलियन।

3. प्रवासन, $12.3 मिलियन।

4. आपके अलावा कोई भी, $6.2 मिलियन।

5. Salaar: भाग 1-युद्धविराम, $5.5 मिलियन।

6. आयरन क्लॉ, $5.1 मिलियन।

7. द हंगर गेम्स: द बैलार्ड ऑफ़ सोंगबर्ड्स एंड स्नेक्स, $3.2 मिलियन

8. द बॉय एंड द हेरॉन, $3.2 मिलियन।

9. गॉडज़िला माइनस वन, $2.7 मिलियन।

10. डंकी, $2.7 मिलियन।

Leave a Comment