Inside Alia Bhatt’s Christmas celebration: रणबीर कपूर के साथ आरामदायक पल और भी बहुत कुछ | बॉलीवुड

जागो मित्रो, अभी-अभी रानलिया की एक नई तस्वीर आई है। क्रिसमस के दिन, Alia Bhatt ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने परिवार की मनमोहक तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि उन्होंने होली का त्योहार मनाया था। Alia और परिवार ने अपने माता-पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान के घर पर क्रिसमस मनाया।  

आलिया भट्ट ने घर पर अपने क्रिसमस पार्टी समारोह की कई तस्वीरें साझा कीं।
Alia Bhatt ने घर पर अपने क्रिसमस पार्टी समारोह की कई तस्वीरें साझा कीं।

समारोह की तस्वीरों में Alia एक झालरदार, धूल भरी पीली पोशाक में नजर आ रही हैं और उनके बाल जूड़े में बंधे हुए हैं। वह अपना क्यूट लुक दिखाने के लिए क्रिसमस ट्री के सामने घूमीं। सभी तस्वीरों में उन्होंने रेनडियर हेडबैंड भी पहना हुआ था। एक तस्वीर में उन्हें अपने पति रणबीर कपूर से चुंबन लेते हुए भी दिखाया गया, क्योंकि वे सोफे पर एक आरामदायक पल साझा कर रहे थे। उन्होंने बेज रंग की पैंट, सफेद शर्ट और काली जैकेट पहनी थी।

बीते वर्ष को समाप्त करें और एचटी के साथ 2024 के लिए तैयार हो जाएँ! यहाँ क्लिक करें

तस्वीरें शेयर करते हुए Alia ने लिखा, “इस समूह के लिए आभारी हूं.. इतना कुछ करने के लिए आभारी हूं..मेरी क्रिसमस और हमेशा खुश रहो।”

एक तस्वीर में Alia और उनकी बेटी राहा के नाम के साथ क्रिसमस ट्री बाउबल्स भी दिखाए गए। इस पार्टी में डायरेक्टर अयान मुखर्जी और Alia की बहन शाहीन भी शामिल हुईं। उत्सव की तस्वीरों में, प्रशंसकों ने छत पर धूल भरे पंखे को भी देखा। उनकी पोस्ट पर एक टिप्पणी पढ़ी गई, “आलिया के घर के पंखों पर भी धूल लगी है दोस्तों।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “क्रिसमस हमेशा हमें सबसे खूबसूरत रानलिया तस्वीरें देता है।”

शाहीन की क्रिसमस पोस्ट

शाहीन ने जश्न की तस्वीरें भी साझा कीं। महेश भट्ट और सोनी ने भी शाहीन के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। कुछ तस्वीरों के लिए महेश की बड़ी बेटी और Alia और शाहीन की सौतेली बहन पूजा भट्ट भी उनके साथ शामिल हुईं। पोस्ट के साथ शाहीन ने लिखा, “फ़ेलिज़ नविदाद।”

Alia और रणबीर के लिए आगे क्या है?

Alia निर्देशक वासन बाला की अगली फिल्म जिगरा में नजर आएंगी। इसके अलावा, उनकी झोली में जी ले जरा भी है। फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं।

रणबीर फिलहाल एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी ने भी अभिनय किया था। फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से ध्रुवीकृत प्रतिक्रियाएं मिलीं लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार करने में सफल रही। इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है भारत में 500 करोड़ की कमाई के साथ यह 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई है।

Leave a Comment