Merry Christmas: Holi के उल्लासपूर्ण उत्सव में टॉलीवुड सितारों ने कुछ इस तरह से रंग जमाया

Christmas आ गया है और टॉलीवुड सेलेब्स अपने प्रियजनों के साथ त्योहार मनाने में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया सेलेब्स और नेटिज़न्स के संदेशों, तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। नानी के बेटे द्वारा उनके लिए एक विशेष कार्ड बनाने से लेकर हंसिका मोटवानी के पति सोहेल खतुरिया द्वारा उनके लिए सांता बनने की इच्छा तक, इस विशेष दिन में सितारे कैसे चमक रहे हैं, इसका एक सारांश यहां दिया गया है।

राशि खन्ना और निहारिका कोनिडेला अपने क्रिसमस ट्री के साथ पोज़ देते हुए (इंस्टाग्राम)
राशि खन्ना और निहारिका कोनिडेला अपने Christmas ट्री के साथ पोज़ देते हुए (इंस्टाग्राम)

‘प्रिय नन्ना, मेरी Christmas

नानी ने हाथ से बनाए गए कार्ड की तस्वीरें साझा कीं, जिसे उनके बेटे अर्जुन, जिसे प्यार से जूनी कहा जाता था, ने Christmas पर उपहार दिया था। इसमें लिखा है, “प्रिय नन्ना मेरी Christmas। नन्ना, आप बहुत प्यार करते हैं। मैं बहुत आभारी हूं कि आप मेरे नन्ना हैं (प्रिय पिता, मेरी क्रिसमस। आप इतनी मेहनत करते हैं और इतना प्यार देते हैं। मैं आभारी हूं कि आप मेरे पिता हैं)” इसे शेयर करते हुए नानी ने लिखा, ”आप सभी को मेरी क्रिसमस। . मेरा इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता था :)”

बीते वर्ष को समाप्त करें और एचटी के साथ 2024 के लिए तैयार हो जाएँ! यहाँ क्लिक करें

‘मैं जीवन भर के लिए आपका सांता हूं’

हंसिका ने सोहेल के साथ स्विट्जरलैंड की अपनी यात्रा के पल साझा किए। उसे सांता क्लॉज़, एक स्नोमैन, रेनडियर के साथ पोज़ देते हुए और यहाँ तक कि Christmas ट्री पर शुभकामनाएँ देते हुए भी देखा जा सकता है। स्नैपशॉट और वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरी Christmas और खुश छुट्टियाँ,” जबकि सोहेल ने टिप्पणी की, “मैं जीवन भर के लिए आपका सांता हूं। आप क्या चाहते हैं।”

‘आने वाला मौसम आनंदमय’

राशी खन्ना, निहारिका कोनिडेला, राय लक्ष्मी, लक्ष्मी मांचू और उनकी बेटी निर्वाण ने अपने Christmas ट्री के साथ तस्वीर खिंचवाई और प्रशंसकों को Christmas की शुभकामनाएं दीं। राशी ने लिखा, “आप सभी को Christmas की बहुत-बहुत शुभकामनाएं और आगे एक आनंदमय छुट्टियों का मौसम हो,” जबकि निहारिका ने एक ट्रांजिशन रील साझा करते हुए लिखा, “यह साल का मेरा पसंदीदा समय है।”

राय ने अपने प्रशंसकों के लिए खुशी की कामना करते हुए लिखा, “सभी को मेरी Christmas। क्रिसमस की यह भावना आपके और आपके परिवार में आशा, प्रेम और खुशियाँ लेकर आए। ढेर सारा प्यार,” जबकि लक्ष्मी ने अपना और निर्वाण का पेड़ जलाते हुए एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “आपका क्रिसमस मंगलमय हो।”

‘लंदन में Christmas

रकुल प्रीत सिंह, सीरत कपूर, प्रज्ञा जयसवाल, अमन प्रीत सिंह और उनके कुछ दोस्तों ने लंदन में Christmas मनाया। प्रज्ञा ने लंदन के दृश्यों और ध्वनियों का आनंद लेते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसे उत्सव के मौसम के लिए एक विशाल देवदूत के साथ सजाया गया है। वीडियो पर लिखा है, “साल के इस समय लंदन>>>”, जबकि कैप्शन दिया गया है, “यह साल का सबसे अच्छा समय है।”

Leave a Comment