Salman Khan danced on his personal songs at brother Arbaaz’s wedding ceremony. देखो | बॉलीवुड

अरबाज खान ने रविवार को दूसरी बार शादी कर ली। अभिनेता-निर्माता ने अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ निकाह समारोह आयोजित किया, जिसमें उनका पूरा परिवार शामिल हुआ।

"अरबाज
अरबाज खान और शूरा खान की शादी में परिवार के सभी सदस्य शामिल हुए।

शादी के वीडियो

इस मौके पर Arbaaz के सुपरस्टार भाई Salman खान भी मौजूद थे। लैवेंडर-नीले रंग का पठानी सूट पहने Salman पार्टी में हर्षदीप कौर द्वारा गाए गए तेरे मस्त मस्त दो नैन और जग्ग घुमेया पर डांस करते हुए वीडियो में कैद हो गए। अरबाज के बेटे अरहान, शूरा, उनकी बहन अलवीरा खान और अन्य लोगों से घिरे Salman हल्के-हल्के संगीत पर थिरकने लगे।

बीते वर्ष को समाप्त करें और एचटी के साथ 2024 के लिए तैयार हो जाएँ! यहाँ क्लिक करें

एक वीडियो में Arbaaz को अपने बेटे अरहान के साथ गाना गाते हुए भी दिखाया गया। जहां Arbaaz क्रीमफ्लोरल जैकेट में थे, वहीं अरहान ऑल-ब्लैक सूट में डैशिंग लग रहे थे। पिता-पुत्र की जोड़ी ने गाने गाए तो शूरा ने उनके लिए तालियां बजाईं।

पहली आधिकारिक शादी की तस्वीरें साझा करते हुए, Arbaaz ने लिखा, ”अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं! हमारे विशेष दिन पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!”

किस-किस को आमंत्रित किया गया था?

Arbaaz के माता-पिता सलीम खान और सुशीला चरक उर्फ ​​सलमा खान भी अर्पिता के घर पहुंचे। अभिनेता रवीना टंडन, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख भी अरबाज और शूरा के निकाह समारोह में शामिल हुए।

उमंग में Arbaaz

अपनी शादी से एक दिन पहले, Arbaaz ने मुंबई पुलिस के वार्षिक कार्यक्रम, उमंग में भाग लिया और रेड कार्पेट पर, उन्हें शादी के बारे में पपराज़ी द्वारा चिढ़ाया गया।

एक वीडियो में दिखाया गया कि Arbaaz इवेंट में रेड कार्पेट पर चल रहे थे और फोटोग्राफर उनसे पूछ रहे थे कि क्या उनकी शादी की खबरें सच हैं। उसने उन्हें चुप रहने का इशारा किया।

अपनी बेटी राशा के साथ समारोह में शामिल हुईं रवीना ने भी सोशल मीडिया पर जोड़े को बधाई दी। रवीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म के सेट से Arbaaz के साथ डांस करते हुए एक वीडियो डाला। वीडियो में शशुरा के साथ रवीना की तस्वीर भी है।

Arbaaz की पहली शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी। वे 2016 में अलग हो गए और 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया; उनका एक बेटा अरहान है। Arbaaz ने जियोर्जिया एंड्रियानी को भी डेट किया लेकिन पिछले साल दोनों ने अलग हो गए।

Leave a Comment