कीरन कल्किन की पत्नी ने उनसे कहा कि अगर वह एमी जीतेंगे तो वे एक और बच्चा पैदा कर सकते हैं वेब सीरीज

इस रविवार को एचबीओ के हिट शो सक्सेशन में रोमन रॉय की भूमिका निभाने के लिए कीरन कल्किन को ड्रामा सीरीज़ में उत्कृष्ट मुख्य अभिनेता एमी का पुरस्कार मिला। पुरस्कार स्वीकार करते समय, वह कुछ ऐसा लाए थे, जिसका उल्लेख उनकी पत्नी जैज़ चार्टन ने किया था, यदि वह उस श्रेणी में एमी पुरस्कार जीतते, जिसमें उन्हें नामांकित किया गया था, तो ऐसा हो सकता था।

किरन कल्किन ने 15 जनवरी, 2024 को 75वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स में ड्रामा सीरीज़ फॉर सक्सेशन में उत्कृष्ट मुख्य अभिनेता का पुरस्कार जीता। (रॉयटर्स)
किरन कल्किन ने 15 जनवरी, 2024 को 75वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स में ड्रामा सीरीज़ फॉर सक्सेशन में उत्कृष्ट मुख्य अभिनेता का पुरस्कार जीता। (रॉयटर्स)

दर्शकों में मौजूद चार्टन को संबोधित करते हुए अभिनेता ने कहा, “मेरे साथ अपना जीवन साझा करने और मुझे दो अद्भुत बच्चे देने के लिए धन्यवाद।” “और, जैज़, मुझे और चाहिए। तुमने कहा था, शायद, अगर मैं जीत जाऊं,” उन्होंने अपने पुरस्कार-स्वीकृति भाषण के दौरान उसे याद दिलाया।

अमेज़न सेल का मौसम आ गया है! अभी खर्च करो और बचाओ! यहाँ क्लिक करें

(यह भी पढ़ें: इजराइल-हमास युद्ध के बीच ‘ज़ायोनीवाद सेक्सी है’ विवाद के बाद स्ट्रेंजर थिंग्स स्टार नोआ श्नैप्प ने चुप्पी तोड़ी)

कल्किन ने अपनी स्वीकृति भाषण टिप्पणी स्पष्ट की

मंच से बाहर निकलने के बाद, कल्किन ने प्रेस रूम में अपनी टिप्पणियों पर जोर दिया, जिससे जोड़े की स्थिति को और अधिक संदर्भ प्रदान किया गया।

उन्होंने साझा किया कि वे कुछ महीने पहले एक और बच्चा होने की संभावना के बारे में बात कर रहे थे। “मैं कुछ समय से पूछ रहा था। मेरी पत्नी, जैज़ ने कहा, ‘शायद अगर तुम एमी जीतोगे, हाहा।”

कल्किन ने आगे कहा कि वह कई महीनों तक इस बारे में बात करने से बचते रहे, और फिर, जब उन्होंने गोल्डन ग्लोब जीता, तो उन्होंने उससे पूछा कि क्या उसे याद है कि उसने पहले क्या कहा था। उसने जवाब दिया, “नहीं! मैंने क्या कहा?” तो, उसने उसे यह सब बताया, और यह सब वापस आ गया।

कीरन कल्किन ड्रामा सीरीज़ पुरस्कार में मुख्य अभिनेता के साथ पोज़ देते हुए "उत्तराधिकार"15 जनवरी, 2024 को लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया, यूएस में 75वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स में। रॉयटर्स/औड गुएरुची(रॉयटर्स)
15 जनवरी, 2024 को लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया, यूएस में 75वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स में “उत्तराधिकार” के लिए ड्रामा सीरीज़ पुरस्कार में मुख्य अभिनेता के साथ कीरन कल्किन पोज़ देते हुए। रॉयटर्स/ऑड गुएरुची(रॉयटर्स)

कीरन कल्किन का अपनी मां पेट्रीसिया बेंट्रुप के साथ समीकरण

अभिनेता ने अपनी मां, पेट्रीसिया बेंट्रुप की सराहना की, जबकि अपने पिता किट कल्किन का नाम लिए बिना उनकी आलोचना की। विशेष रूप से, उत्तराधिकार अभिनेता का अपने पिता के साथ एक कठिन रिश्ता है।

कीरन अपनी माँ बेंट्रुप की बहुत प्रशंसा करता था। उन्होंने साझा किया कि वह “एक बिल्कुल अद्भुत महिला हैं,” और कहा कि उन्होंने “मूल रूप से अकेले एक स्टूडियो अपार्टमेंट में सात बच्चों का पालन-पोषण किया।” उन्होंने आगे कहा, “वहां एक लड़का था, लेकिन उसने कुछ नहीं किया। वह एक अद्भुत महिला है। मुझे नहीं पता था कि मैं माता-पिता बनना चाहता हूं, लेकिन जैसे ही मुझे पता चला कि मैं पिता बनने वाला हूं।” , मैं बस उसके जैसा बनना चाहता था।”

(यह भी पढ़ें: जेमी ली कर्टिस ने 25 साल के संयम के बाद सीखी गई ‘सबसे अच्छी बात’ साझा की)

15 जनवरी, 2024 को 75वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स में मैथ्यू मैकफैडेन, सारा स्नूक और कीरन कल्किन एक साथ पोज़ देते हुए। (रॉयटर्स)
15 जनवरी, 2024 को 75वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स में मैथ्यू मैकफैडेन, सारा स्नूक और कीरन कल्किन एक साथ पोज़ देते हुए। (रॉयटर्स)

एमीज़ में उत्तराधिकार की शानदार विदाई हुई, उथल-पुथल भरी रॉय परिवार की गाथा ने अपनी तीसरी सर्वश्रेष्ठ ड्रामा जीत हासिल की और तीन प्रतिष्ठित अभिनय पुरस्कारों सहित पांच और पुरस्कार हासिल किए।

Leave a Comment