ब्रेट जेलमैन ने इज़राइल-हमास पर स्ट्रेंजर थिंग्स के सह-कलाकार नूह श्नैप्प के विचारों का समर्थन किया

नोआ श्नैप्प ने हाल ही में उस विवादास्पद वीडियो पर अपनी चुप्पी तोड़ी, जिसमें वह “ज़ायोनीवाद सेक्सी है” और “हमास आईएसआईएस है” जैसे नारे वाले स्टिकर वितरित करते हुए देखा गया था। मंगलवार को, 19 वर्षीय अभिनेता ने रद्द कॉलों के बीच स्थिति को स्पष्ट करने के प्रयास में टिकटॉक का सहारा लिया। हालाँकि श्नैप्प ने कहा कि उनके विचारों को “गलत समझा गया”, उनके स्ट्रेंजर थिंग्स के सह-कलाकार ब्रेट जेलमैन असहमत हैं।

ब्रेट जेलमैन ने इज़राइल-हमास युद्ध पर स्ट्रेंजर थिंग्स के सह-कलाकार नूह श्नैप्प के विचारों का बचाव किया
ब्रेट जेलमैन ने इज़राइल-हमास युद्ध पर स्ट्रेंजर थिंग्स के सह-कलाकार नूह श्नैप्प के विचारों का बचाव किया

श्नैप्प के टिकटॉक वीडियो के बाद, 47 वर्षीय अभिनेता और हास्य अभिनेता उनके बचाव में आए। लॉस एंजिल्स हवाई अड्डे पर टीएमजेड के साथ बातचीत में, गेलमैन ने आउटलेट को बताया कि उन्हें नहीं लगता कि इज़राइल-हमास युद्ध पर श्नैप्प के विचारों के लिए “माफी की आवश्यकता है।”

अमेज़न सेल का मौसम आ गया है! अभी खर्च करो और बचाओ! यहाँ क्लिक करें

ब्रेट जेलमैन ने स्ट्रेंजर थिंग्स के सह-कलाकार नूह श्नैप्प का बचाव किया

गेलमैन ने आउटलेट में स्वीकार किया कि उन्हें पिछले साल विवादास्पद स्टिकर वितरित करने वाले श्नैप्प के वायरल वीडियो और तस्वीरें पसंद आईं। गेलमैन ने कहा, “उन्होंने जो मूल बात कही, उसमें मुझे कुछ भी गलत नहीं लगा, मैं यही कहूंगा।” फ़्लीबैग स्टार ने आगे कहा, “ज़ायोनीवाद वह विश्वास है कि इज़राइल का अस्तित्व होना चाहिए, और यह मेरे लिए सेक्सी भी है।”

वह श्नैप्प द्वारा हमास और आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के बीच समानताएं बताने से भी सहमत हुए। गेलमैन ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यदि आप इज़राइल के लिए नहीं हैं, तो आप या तो जानबूझकर या अवचेतन रूप से यहूदी विरोधी भावना में संलग्न हैं।” “मैं इसकी सरकार के हर पहलू के पक्ष में होने की बात नहीं कर रहा हूँ- मैं नेतन्याहू के पक्ष में नहीं हूँ, लेकिन मैं इज़राइल के पक्ष में हूँ। मैं इजरायली लोगों के लिए हूं,” उन्होंने कहा।

गेलमैन कहते हैं, ‘इसराइल ने यह युद्ध शुरू नहीं किया है।’

गेलमैन ने बताया कि उनका मानना ​​है कि “इजरायल को अपनी रक्षा करने का अधिकार है।” “क्या मैं उस सैन्य अभियान की सारी बातें जानता हूँ? नहीं, मैं नहीं जानता. मैं सेना में नहीं हूं, और मैं उन कमरों में नहीं हूं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि ऐसा कुछ भी नहीं किया जा रहा है जो आवश्यक नहीं है, ”उन्होंने कहा।

“मैं बिल्कुल भी निर्दोष फ़िलिस्तीनियों की मौत के पक्ष में नहीं हूँ, और मेरी संवेदनाएँ उनके और उनके परिवारों के प्रति भी हैं। लेकिन, साथ ही, मुझे नहीं पता कि कोई भी उनकी मौत की जिम्मेदारी हमास पर क्यों नहीं डाल रहा है,” लेमन स्टार ने कबूल किया। “हर कोई शांति चाहता है, कोई भी युद्ध नहीं चाहता। इज़राइल ने यह युद्ध शुरू नहीं किया,” गेलमैन ने जोर देकर कहा।

Leave a Comment