डेनियल रैडक्लिफ की प्रेमिका कौन है? एरिन डार्के के बारे में वह सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं | हॉलीवुड

डैनियल रैडक्लिफ और एरिन डार्के पहली बार किल योर डार्लिंग्स में ऑन-स्क्रीन प्रेमी के रूप में सामने आए, जिससे पता चला कि उनकी केमिस्ट्री फिल्म सेट से परे फैली हुई है। अपने रिश्ते के बारे में गोपनीयता बनाए रखने के बावजूद, वर्षों से एक-दूसरे की परियोजनाओं के लिए उनका आपसी समर्थन एक-दूसरे के लिए उनकी प्रशंसा को दर्शाता है।

सोमवार, 15 जनवरी, 2024 को 75वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स में एरिन डार्के और डैनियल रैडक्लिफ। (एपी)
सोमवार, 15 जनवरी, 2024 को 75वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स में एरिन डार्के और डैनियल रैडक्लिफ। (एपी)

डैनियल रैडक्लिफ ने पहले पीपल के साथ साझा किया था, “मुझे वास्तव में एक अच्छा जीवन मिला है। मैं अपनी प्रेमिका के साथ लगभग एक दशक से हूं। हम वास्तव में खुश हैं।”

अमेज़न सेल का मौसम आ गया है! अभी खर्च करो और बचाओ! यहाँ क्लिक करें

(यह भी पढ़ें: इजराइल-हमास युद्ध के बीच ‘ज़ायोनीवाद सेक्सी है’ विवाद के बाद स्ट्रेंजर थिंग्स स्टार नोआ श्नैप्प ने चुप्पी तोड़ी)

मार्च 2023 में, हैरी पॉटर अभिनेता के एक प्रतिनिधि ने पीपल से पुष्टि की कि रैडक्लिफ और डार्के अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे।

यहां एरिन डार्के और डैनियल रैडक्लिफ के साथ उनके संबंधों के बारे में सभी विवरण दिए गए हैं।

टेलीविज़न क्रिटिक्स एसोसिएशन विंटर प्रेस टूर में डेनियल रैडक्लिफ़।(एपी)
टेलीविज़न क्रिटिक्स एसोसिएशन विंटर प्रेस टूर में डेनियल रैडक्लिफ़।(एपी)

एरिन डार्के की अभिनय यात्रा

डार्के ने 2009 में लघु फिल्म ओबिलिस्क रोड में अपनी पहली फिल्म के साथ अपनी अभिनय यात्रा शुरू की। तब से, उन्होंने द मार्वलस मिसेज मैसेल, गुड गर्ल्स रिवोल्ट और डाइटलैंड जैसी प्रस्तुतियों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए विभिन्न फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं में स्क्रीन की शोभा बढ़ाई है।

उनके प्रदर्शनों की सूची में ऑस्कर-नामांकित फिल्म स्टिल ऐलिस और द बीच बॉयज़ की बायोपिक लव एंड मर्सी में उल्लेखनीय भूमिकाएँ भी शामिल हैं।

मध्यपश्चिम में बड़ा होना और प्रारंभिक कलात्मक खोज

फ्लिंट, मिशिगन में जन्मी डार्के ने अपने प्रारंभिक वर्ष मिडवेस्ट में बिताए। उन्होंने 16 साल की उम्र में मिशिगन-फ्लिंट विश्वविद्यालय में दाखिला लेकर अपनी शिक्षा की दिशा में एक प्रारंभिक कदम उठाया। 2005 में, उन्होंने थिएटर प्रदर्शन में ललित कला में स्नातक की उपाधि प्राप्त की, यह एक महत्वपूर्ण अनुभव था जिसका श्रेय वह अपने अभिनय कौशल को निखारने में देती हैं और एक सफल कैरियर की नींव रखना।

ऑन-स्क्रीन लव इंटरेस्ट से लेकर रियल लाइफ केमिस्ट्री तक

डार्के को किल योर डार्लिंग्स में एक भूमिका मिली, जो सेट पर रैडक्लिफ के साथ उनकी पहली मुलाकात थी। दोनों के बीच की केमिस्ट्री तुरंत देखने लायक थी और दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने ऑन-स्क्रीन प्रेम संबंधों को चित्रित किया। रैडक्लिफ ने बाद में पीपल को बताया कि उनकी ऑन-स्क्रीन फ़्लर्टिंग वास्तविक थी, उन्होंने इस बात पर ज़ोर दिया कि वह उनके साथ के दृश्यों के दौरान अभिनय नहीं कर रहे थे।

लंदन में फिल्म द लॉस्ट सिटी के प्रीमियर पर डेनियल रैडक्लिफ।(एपी)
लंदन में फिल्म द लॉस्ट सिटी के प्रीमियर पर डेनियल रैडक्लिफ।(एपी)

उनके रिश्ते में प्रसिद्धि की चुनौतियाँ

रैडक्लिफ़ और डार्के ने जानबूझकर निजी जीवन जीना चुना है, जब तक कि वे अपने काम का प्रचार नहीं करते, अक्सर लोगों की नज़रों से दूर रहते हैं।

एक प्रसिद्ध शख्सियत के साथ डेटिंग की चुनौतियों पर चर्चा करते हुए और अपने रिश्ते के बारे में इंटरनेट पर फैली अफवाह को संबोधित करते हुए, डार्के ने वल्चर को बताया, “एक प्रसिद्ध व्यक्ति के साथ डेटिंग आपको बहुत जल्दी सिखाती है कि कभी-कभी अजीब होता है। लोग कभी-कभी प्रसिद्धि के साथ अजीब होते हैं। आप ऐसा करते हैं यदि आप अपने साथी के बारे में पढ़ी गई बातों को ख़ारिज करना शुरू कर दें यदि आप पूरी तरह आश्वस्त हैं कि वे सच नहीं हैं।”

रैडक्लिफ़ ने न्यूज़वीक से अपने बच्चों को प्रसिद्धि से बचाने की इच्छा व्यक्त की। सुर्खियों में रहने के बजाय, वह उन्हें फिल्म सेट पर पर्दे के पीछे की भूमिका का आनंद लेने की कल्पना करते हुए कहते हैं, “मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे, अगर और जब भी वे मौजूद हों… मैं चाहूंगा कि वे फिल्म सेट के आसपास रहें।”

मिरेकल वर्कर्स के सेट से डेनियल रैडक्लिफ और एरिन डार्के।
मिरेकल वर्कर्स के सेट से डेनियल रैडक्लिफ और एरिन डार्के।

पितृत्व की ओर एक यात्रा

मार्च 2023 में, रैडक्लिफ के एक प्रवक्ता ने पीपुल्स से पुष्टि की कि दंपति अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे – न्यूज़वीक को अपने संभावित भावी बच्चे को प्रसिद्धि से बचाने की इच्छा व्यक्त करने के मात्र छह महीने बाद।

जुलाई 2023 तक, रैडक्लिफ ने खुलासा किया कि डार्के ने एक बच्चे को जन्म दिया है।

(यह भी पढ़ें: जेमी ली कर्टिस ने 25 साल के संयम के बाद सीखी गई ‘सबसे अच्छी बात’ साझा की)

2024 एमी अवार्ड्स में दुर्लभ सार्वजनिक उपस्थिति

रैडक्लिफ और डार्के आम तौर पर कम सार्वजनिक प्रोफ़ाइल रखते हैं, लेकिन उन्होंने जनवरी 2024 के एमी अवार्ड्स में एक उल्लेखनीय अपवाद बनाया।

इस जोड़े ने समारोह से पहले तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई। रैडक्लिफ को वियर्ड: द अल यांकोविक स्टोरी में उनके चित्रण के लिए लिमिटेड या एंथोलॉजी सीरीज़ या मूवी में मुख्य अभिनेता श्रेणी के लिए नामांकन मिला।

Leave a Comment